19 फरवरी को बिहार के 75 शोर्य परिवारों का सम्मान समारोह एवं दिव्य आलेख पत्रिका का होगा लोकार्पण

 19 फरवरी को बिहार के 75 शोर्य परिवारों का सम्मान समारोह एवं दिव्य आलेख पत्रिका का होगा लोकार्पण

पटना, बिहार के 75 शोर्य परिवारों का सम्मान समारोह एवं दिव्य आलेख पत्रिका का होगा लोकार्पण 19 फरवरी को किया जायेगा। “दिव्य ज्योति फाउंडेशन” एवं “बन्धु एंटरटेनमेंट” जो वर्षो से साहित्य संगीत और शिक्षा के उत्थान की दिशा में कार्यरत है। इस वार पुनः एक आयेजन “शोर्य नमन फाउंडेशन” के साथ मिलकर करने जा रही है।

“शोर्य नमन फाउंडेशन” इंदौर मध्यप्रदेश से प्रारंभ हुआ युवाओं का संगठन है, जो देश की सेना में वीरगति प्राप्त हुए वीर सैनिकों के पैतृक जन्मस्थान पर उनके शोर्य स्मारकों के निर्माण और उनके परिवारों की सेवा सहित सम्मान हेतु प्रतिबद्ध है। 19 फरवरी दिन रविवार को बिहार के 75 शोर्य परिवारों का सम्मान समारोह एवं दिव्य आलेख पत्रिका के लोकार्पण का आयोजन प्रस्तावित है।

इस आयेजन के सहयोगी संस्था स्कॉलर्स अवार्ड स्कूल पटना, द विजन आईएसपटना, इलाइट इंस्टिट्यूट पटना, लिट्रा पब्लिक स्कूल, पेन टुडे, आरोह आर्टिस्ट, तत्सुया सलूजा इंटरटेनमेंट, लेट्स इंस्पायर्ड हैं। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रख्यात अभिनेता विजेंद्र काला एवं अन्य चर्चित हस्तियां शामिल हो रही हैं साथ ही इस समारोह में देश के महनीय राष्ट्रकवि अपनी साहित्यिक रचनाओं का पाठ भी करेंगे।

संबंधित खबर -