राशिफल(8 नवम्बर-14 नवम्बर)

 राशिफल(8 नवम्बर-14 नवम्बर)

राशिफल(8 नवम्बर-14 नवम्बर)

नोट:- राशिनाम के बाद लिखी गयी तिथि आपके जन्मदिन की जानकारी देती है| दी गयी तिथियों के अनुसार आप अपना राशिफल जान सकते हैं|

मेष (21 मार्च – 20 अप्रैल)

चंद्र संरेखण की आवर्ती श्रृंखला आपकी भावनाओं को उत्तेजित करने के लिए बाध्य है, जिससे आपको लगता है कि यह घर पर कुछ बदलावों का समय है। सप्ताह के अंत तक आपको महसूस होना चाहिए कि आप एक भाग्यशाली जादू के लिए हैं, लेकिन काम करने वाले एरियर्स को सहकर्मियों के अजीब और अप्रत्याशित व्यवहार से परेशान किया जा सकता है।

वृष (अप्रैल 21 – 21 मई)

शुक्र, आपका आकर्षक ग्रह शासक, अभी भी अपने चार्ट के प्रभावशाली क्षेत्रों के माध्यम से सहज रूप से मंडरा रहा है, एक बेहतर जीवन की आशा करता है। समय समाप्त हो रहा है और मैं दृढ़ता से सुझाव देता हूं कि आप बैक-बर्नर पर छोड़ी गई किसी भी योजना को पुनर्जीवित करते हैं। पहल करें – लोगों से आपके संपर्क में आने का इंतजार न करें।

मिथुन (22 मई – 21 जून)

आपके सामाजिक जीवन को गोपनीयता की एक लड़ाई से प्रभावित किया जा रहा है। क्या आपको शायद ऐसी जानकारी दी गई है जिसे किसी भी हालत में पारित नहीं किया जाना चाहिए? चीजों को कुंद करने की आपकी प्रवृत्ति के बावजूद आपको हमेशा याद रखना चाहिए कि यह विवेक का समय है।

कर्क (22 जून – 23 जुलाई)

सूर्य और चंद्रमा, आपके चार्ट में दो सबसे महत्वपूर्ण निकाय, हमेशा सहमत नहीं होते हैं। लेकिन इस हफ्ते वे घर पर और आपके सभी सबसे निजी मामलों में दबाव को ढेर कर देते हैं। यह वास्तव में एक महत्वपूर्ण क्षण है, और आप पारिवारिक मामलों में एक नया पाठ्यक्रम शुरू कर सकते हैं।

सिंह (24 जुलाई – 23 अगस्त)

आप दो चरम सीमाओं के बीच खींचे जाने वाले हैं। आप सांसारिक सफलता के लिए या तो बाहर जा सकते हैं। या आप अपने आप को दूर दृष्टि और मन से बाहर निकाल सकते हैं। वास्तव में, एक मध्य तरीका है: पर्दे के पीछे चुपचाप काम करें, भविष्य की उपलब्धियों के लिए सावधानीपूर्वक नींव डालना।

कन्या (24 अगस्त – 23 सितंबर)

हर तरह से पेशेवर योजनाएँ बनाना जारी रखें, अगर यही आपकी चिंता है। हालांकि, आप यह कल्पना करने के लिए बहुत बड़े व्यक्ति हैं कि आपकी महत्वाकांक्षाओं को काम पर जो कुछ भी होता है, उसे परिष्कृत किया जा सकता है। वास्तव में, आप में से बहुत से लोगों को अब यह एहसास होना चाहिए कि आपकी सच्ची व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाएँ आपकी और आपकी ही हैं।

तुला (24 सितंबर – 23 अक्टूबर)

जैसा कि पहले भी कई बार कहा गया है, आपके घर और परिवार के मामलों को जटिलताओं और विरोधाभासों के साथ स्थायी रूप से देखा जा सकता है। फिर भी अब समय है कि आप अपने आसपास की दुनिया को देखें, अपने समुदाय में खुद को शामिल करें और अपने निजी लक्ष्यों के लिए मदद लें।

वृश्चिक (24 अक्टूबर – 22 नवंबर)

दूर-दृष्टि वाले स्कॉर्पियो ने अगले सप्ताह के लिए एक साहसिक या दिलचस्प सैर की व्यवस्था की है। आप देखते हैं, बृहस्पति ग्रह, जो आपके सभी आउटगोइंग गुणों का प्रतिनिधित्व करता है, आपको विदेशी क्लिम्स और आकर्षक स्थानों पर आकर्षित करेगा। उच्च शिक्षा में सक्रिय संबंध रखने वाले स्कॉर्पियोस को इन भाग्यशाली लोगों को अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए एक कदम और नजदीक आना चाहिए।

धनु (23 नवंबर – 22 दिसंबर)

सब कुछ उज्ज्वल और धूप दिखता है। एक ग्रह आपकी रोमांटिक भावनाओं को जगाता है, दूसरा नई दोस्ती लाता है और तीसरा आपकी समृद्धि को बढ़ाने के लिए निर्धारित होता है। संपत्ति बाजार में धनुर्धारियों को भाग्य के एक झटके के लिए सेट किया जाता है, शायद एक नई शुरुआत करने का मौका।

मकर (23 दिसंबर – 20 जनवरी)

चंद्रमा आपके चार्ट में कई सहायक क्षेत्रों के साथ खुद को संरेखित करता है, जिनमें से एक आपका सातवां सौर घर है। सादे शब्दों में इसका मतलब है कि आप एक उल्लेखनीय और सुखद सामाजिक चरण के लिए हैं। उम्मीद है, बहुत अधिक मनोरंजक और अधिक स्थायी आधार पर नई दोस्ती रखने की संभावना होगी।

कुम्भ  (21 जनवरी – 19 फरवरी)

संचार का ग्रह बुध, इस समय आपके आकाशीय क्षेत्र में सबसे सहायक ग्रह होने का दावा करता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह आपको विशेष विचारों की एक श्रृंखला के साथ खिला रहा है और लोगों को यह समझाने में आपके लिए बहुत आसान होगा कि आप सही हैं और उनके लिए यह दिखाना अधिक कठिन है कि आप गलत हैं।

मीन (फरवरी 20 – मार्च 20)

क्षितिज पर एकमात्र बादल अतिरिक्त लागत की संभावना प्रतीत होता है। वास्तव में, आप बुरे के बाद अच्छे पैसे फेंक सकते हैं जब तक कि आप कठोर उपाय नहीं करते। फिर भी, आप महसूस कर सकते हैं कि मनोरंजक और उदार इशारे इसके लायक हैं, अगर वे आपका मनोबल बढ़ाते हैं और आपको महसूस करना चाहते हैं।

संबंधित खबर -