समस्तीपुर में भारी बारिश के कारण घर गिरा, दबने से परिवार के 3 सदस्यों की मौत

 समस्तीपुर में भारी बारिश के कारण घर गिरा, दबने से परिवार के 3 सदस्यों की मौत

बिहार के समस्तीपुर जिले में भारी बारिश के कारण घर गिरने से परिवार के तीन सदस्यों की मौत पर हो गई। घटना जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र की है। घटना ऐसे समय में हुआ जब पूरा परिवार घर में सो रहा था। इसी दौरान यह घटना हो गया। हादसा होते ही आसपास के लोग इकट्टठा हो गए। हादसा होते ही आसपास के लोग इकट्टठा हो गए। मलबे में से दबे लोगों को घंटों की मेहनत के बाद बाहर निकाला।

सेल sale

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये हादसा हुआ तब घर ही में एक महिला अपनी बेटी और नतनी के साथ सोई थी। इन तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि घर के मुखिया सुरेन्द्र चौधरी खुद घर में नहीं थे, जबकि उनकी 60 वर्षीय पत्नी मीरा देवी, 25 वर्षीय पुत्री प्रियंका कुमारी और 6 साल की नतनी प्रियदर्शनी कुमारी घर में ही सो रही थी।

बता दें कि भारी बारिश के कारण सुरेन्द्र का 30 साल पुराना घर भरभरा कर गिर गया, जिसमें दबने से घर के तीन सदस्यों की मौत हो गई। हादसे के बाद तुरंत इसकी सूचना उजियारपुर पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर शवों को बाहर निकाला।उसके बाद, पुलिस ने पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।अंचल अधिकारी ने बताया कि पीड़ित परिवार को आपदा के तहत सरकारी स्तर पर अनुदान दिलाया जाएगा। वहीं इस घटना के बाद परिवार के मुखिया सुरेंद्र चौधरी सहित परिजन सदमे में हैं।

संबंधित खबर -