पत्नी से मिलने पहुंचा पति हुआ गायब,जांच में जुटी पुलिस

 पत्नी से मिलने पहुंचा पति हुआ गायब,जांच में जुटी पुलिस

प्यार और रिश्तों के बीच ख़ून का रिश्ता ख़ूनी खेल खेल जाएगा ये भला कौन सोचता है, लेकिन बिहार के वैशाली जिले के लालगंज थाने में जो FIR लिखी गयी है, दर्ज शिकायत के आधार पर, वह कुछ ऐसी है. मामला लालगंज के भगवानपुर पकड़ी का है, जहाँ रात को बीवी ने पति को बुलाया और सुबह होते सब गायब. पति भी गायब और पत्नी समेत घरवाले भी गायब. आरोप है कि पति की ह्त्या कर दी गयी और ससुराल वाले फरार हो गए.

आइये जानते है कि दर्ज शिकायत के अनुसार हमसफ़र के हत्यारा बन जाने की कहानी क्या है? लालगंज थाना क्षेत्र का गाँव है भगवानपुर पकड़ी, वंहा की लड़की रेखा की शादी गोरौल के रहने वाले लड़के मुन्ना भगत से हुई थी. घरेलु विवाद था, आपसी रंजिश थी, कुछ तोहमत लगे, कुछ मनमुटाव हुआ और पत्नी अपने मइके आ गयी. रेखा पर आरोप लगाया गया है कि उसका अन्य लड़के दे प्रेम प्रसंग था. जबकि रेखा के अनुसार उसे दहेज़ के लिए प्रताड़ित किया जाता था.

समाज ने दहेज़ के काट में एक उपचार ढूंढ लिया है. दहेज़ का लोभ बनाम चरित्र की बदनामी का खेल आम हो गया है. खैर आगे सुनिए, युवक की पत्नी मायके में ही रह रही थी. 15 मई को अपनी पत्नी को ले जाने के लिए मुन्ना भगत ससुराय आया था, लेकिन उसके बाद वापास नहीं लौटा. घरवालों को चिंता हुई, चिंता शक में तब्दील हुई, कही कहीं से सूचना मिली कि मुन्ना की हत्या हुई है और लाश गायब कर दिया गया है. लापता युवक की तलाश में मामला लालगंज थाने पहुंचा, FIR दर्ज कर ली गई है, जांच जारी है.

संबंधित खबर -