बिहटा की स्थिति नहीं सुधरी तो किया जाएगा आपात स्थिति से ग्रस्त क्षेत्र घोषित – निखिल आनंद

 बिहटा की स्थिति नहीं सुधरी तो किया जाएगा आपात स्थिति से ग्रस्त क्षेत्र घोषित – निखिल आनंद

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने पटना ग्रामीण जिला भाजपा के महामंत्री कौशल किशोर सिंह, भाजपा नेता मंटू पांडेय, ओमप्रकाश सिंह सहित अन्य लोगों के साथ बिहटा में किशुनपुर हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और उनके दुःख बाँटने की कोशिश की। बिहटा में विगत दिनों हुई एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में किशुनपुर निवासी प्रदीप कुमार और राहुल कुमार की नृशंस हत्या कर दी गई जबकि अजित कुमार अस्पताल में गंभीर स्थिति में जीवन और मौत से जूझ रहे हैं।

इस घटना के उपरांत पूरे किशुनपुर ही नहीं बिहटा के गाँव- समाज में शोकाकुल माहौल है।निखिल आनंद ने कहा कि किशुनपुर की यह घटना सामान्य हत्या की घटना नहीं बल्कि नरसंहार की तरह है। इस पूरी घटना के पीछे कोई मास्टरमाइंड है जिसके इशारे पर तीन सोए हुए लोगों की हत्या की कोशिश की गई। निखिल ने माँग करते हुए कहा कि इस घटना को अंजाम देने वाले और इसकी साजिश में शामिल लोगों का चेहरा बेनकाब हो। इसकी पुलिस- प्रशासन सख्ती से जाँच करें और पीड़ितों को जल्द न्याय दिलाए। ऐसी घटनायें समाज में घोर निंदनीय हैं। सभी पीड़ितों को न्याय जरूर मिले।

निखिल आनंद ने बिहटा में अनवरत जारी आपराधिक घटनाओं पर नाराज़गी जाहिर करते हुए कहा कि बिहटा औद्योगिक और शिक्षण संस्थानों का हब बनने की ओर अग्रसर है लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि इनदिनों अपराध की घटनाओं के लिए सुर्खियों में है। अगर यही हाल रहा तो वह दिन दूर नहीं जब बिहार सरकार को ‘नक्सल प्रभावित क्षेत्र’ की तरह कोई नया नाम ढूंढ़कर बिहटा को भी ‘आपात स्थिति से ग्रस्त क्षेत्र’ घोषित करना पड़ेगा। निखिल ने बिहटा में विशेष ऑफिसरों को मॉनिटरिंग के लिए नियुक्त करने और बिहटा थाने की स्थिति ज्यादा चुस्त दुरुस्त करने की माँग मुख्यमंत्री से की है।

संबंधित खबर -