इग्नू ने परीक्षाओ का शेड्यूल जारी किया, 17 सितंबर से 16 अक्टूबर तक होगी एग्जाम

 इग्नू ने परीक्षाओ का शेड्यूल जारी किया, 17 सितंबर से 16 अक्टूबर तक होगी एग्जाम

(इग्नू) इंदिरा गांधी नेषनल ओपन यूनिवर्सिटी ने परीक्षाओं का शेड्यूल जारी कर दिया है। इग्नू का जून टर्म एग्जाम शेड्यूल 17 सितंबर से 16 अक्टूबर के बीच होगी। एग्जाम का पूरा विषयवार शेडयूल वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। इग्नू के क्षेत्रीय कार्यालय पटना के उपनिदेषक डॉ. शालिनी ने बताया कि छात्रों को जल्द हॉल टिकट जारी कर दिया जाएगा। एग्जाम ऑफलाइन पूरी तरह से लिया जायेगा।
देशभर में एग्जाम नौ सौ परीक्षाकेंद्रों पर लिया जायेगा। सुबह नौ से दोपहर 12 बजे तक पहला सत्र एवं दोपहर दो बजे से शाम पांच बजे तक दूसरा सत्र रहेगा।
डॉ. शालिनी ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण जो छात्र-छात्राएं अभी परीक्षा में शामिल नहीं होगें वे पुनः आयोजित होने वाली दिसंबर में परीक्षा दे सकते है। एग्जाम कोरोना गाइंडलाइंस को पूरी तरह से फॉलों करते हुए ली जाएगी। परीक्षा केंद्रों पर छात्रों की पूरी सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी। छात्रों को सूचित किया गया है ि कवे अपने परीक्षा को लेकर क्षेत्रीय कार्यालय के संपर्क में रहे।
परीक्षा केंद्र पटना में भी बनाए गए है। परीक्षाकेंद्र से संबंधित किसी भी छात्र को परेषानी होती है तो वे क्षेत्रीय कार्यालय से संपर्क कर सकते है। संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -