ILFH,चैप्टर-4 की ब्रांड फ्रेश ‘पटना से है लाडो’ के साथ ही दो अवार्ड से किया गया सम्मानित

 ILFH,चैप्टर-4 की ब्रांड फ्रेश ‘पटना से है लाडो’ के साथ ही दो अवार्ड से  किया गया सम्मानित

फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट & मिनी मॉडल लाडो बानी पटेल को राजस्थान की राजधानी जयपुर में ILFH,चैप्टर-4 की ब्रांड फ्रेश “पटना से है लाडो” के साथ ही दो अवार्ड से सम्मानित किया गया।

पहला अवार्ड पब्लिक लोगों ने पसंद किया, लाडो को चुना और वोटिंग किया। लाडो ने अपनी नटखट अदाओं से सबको दीवाना बनाया और दिखाया कि बिहार के बच्चे में कितने टैलेंट होता है। बिहार से एकलौती लाडो ने जयपुर में दिल जीता सबका और सब के मुंह से एक बात ही निकला शाबाश लाडो रॉकस्टार हो आप। फैशन डिजाइनर ड्रेसेस पहनकर सारे बच्चों ने रैंप पर कैट वॉक किया पर अलग अंदाज में लाडो ने अपने जलवे दिखाए।

फैशन शो में डिजाइनर ड्रेसेस का कलेक्शन सीमा चौहान, अनुष्का गुर्जर द्वारा रॉकस्टार थीम डिजाइन ने प्रेजेंट किया है. श्री रंजन चौधरी बुटीक नेम ब्रांड (nurvi) ने ड्रेस अपने हाथों से लाडो को पहनाया और उनको लाडो से इतना प्यार हुआ कि लाडो को अपनी बनाई हुई ड्रेस गिफ्ट कर दी। वाकई लाडो ने जयपुर में सबका दिल जीत लिया। काफी फैंस भी बनाएं और काफी लोगों ने साथ में सेल्फी भी लिया।

लाडो बहुत खुश है, उसे जयपुर बहुत पसंद आया और खुद भी कहा पहली बार जयपुर आयी हूं और मुझे जयपुर बहुत अच्छा लगा, नमस्ते आप सबको जयपुर, राधे-राधे भी कहा एवं स्टेज पर सबका मन मोह लिया। समारोह में खूब तालियां गूंजी,सब ने अपने फोन से कैच किया, सबके चेहरे पर खुशी है, स्माइल थी।

जयपुर वालों का दिल जीत लिया लाडो ने और इंडिया लेटेस्ट फैशन चैप्टर -4 के डायरेक्टर अनूप चौधरी ने सम्मानित किया और कहा कि बिहार की बेटी में वाकई बहुत टैलेंट है और अपने अंदाज से सबके मन मोह लिया। इनकी तरक्की आसमान छूएगी एक दिन बहुत तरक्की करेंगे और सबका, बिहार का, इंडिया का, हम सब का नाम रौशन करेंगे।

संबंधित खबर -