हाजीपुर में महिला एसआई द्वारा लॉकडाउन उल्लंघन के नाम पर अवैध वसूली

 हाजीपुर में महिला एसआई द्वारा लॉकडाउन उल्लंघन के नाम पर अवैध वसूली

बिहार के हाजीपुर में महनार घाट किनारे महिला एसआई द्वारा लॉकडाउन उल्लंघन में अवैध वसूली किए जाने का मामला सामने आया है। महिला थाने की एसआई द्वारा कुछ दुकानदारों से अवैध वसूली किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वीडियों वायरल होने के उपरांत एसपी ने इस मामले की जांच के आदेश दिए थे। अवैध वसूली मामले की महनार थानाध्यक्ष द्वारा जांच पड़ताल कर इसकी रिपोर्ट एसपी को भेजी गयी है।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक हाजीपुर थाने की एक महिला एसआई सरिता चौधरी ने शनिवार को महनार में एक व्यक्ति के साथ बाइक से पहुंची थी। यहां महनार बाजार घाट किनारे लगे कुछ दुकानदारों से लॉकडाउन उल्लंघन मामले को लेकर दुकानदारों से भयादोहन कर एसआई सरिता चौधरी ने अवैध वसूली की। दुकानदारों ने महिला एसआई पर भयादोहन कर रूपये लिये जाने का आरोप लगाया है।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक भूषण बर्तन दुकान के मालिक रवि भूषण एवं अरविंद ज्वेलर्स दुकान के मालिक अरविंद कुमार सहित अन्य दुकानदारों से लॉकडाउन उल्लंघन में भयादोहन कर अवैध वसूली किया गया। इस पूरे घटनाक्रम का वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में वीडियो दर्ज हो गयी। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इस मामले में महानार थानाध्यक्ष ने एसपी को जानकारी दी है।
इसके बाद एसीप मनीष कुमार के निर्देश पर अवैध वसूली एवं वायरल वीडियों की जांच हेतु इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह ने महनार पहुंचकर जांच पड़ताल की गयी है। थानाध्यक्ष ने जांच पड़ताल के बाद रिपोर्ट एसपी को सौंप दी है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -