आईएमएः 1000 करोड़ मानहानि का मुकदमा करेगी, बाबा रामदेव माफी मांगे

 आईएमएः 1000 करोड़ मानहानि का मुकदमा करेगी, बाबा रामदेव माफी मांगे

एलोपैथी पर दिए विवादास्पद बयान को लेकर योग गुरू बाबा रामदेव पर आईएमए ने एक हजार करोड़ रूपये की मानहानी का मुकदमा दर्ज करेगी। बयान को लेकर आईएमए उतराखंड यूनिट ने पंद्रह दिनों के अंदर बाबा रामदेव से माफी मांगने को कहा है तथा सोशल मीडिया से अपने बयान को हटाने के लिए बोला गया है। योग गुरू बाबा रामदेव के द्वारा माफी नहीं मांगे जाने पर आईएमए उनपर 1000 करोड़ रूपये मानहानी का दावा करेगी।
मंगलवार को आईएमए उतराखंड की यूनिट के प्रदेश सचिव डॉ अजय खन्ना द्वारा छह पेज का नोटिस बाबा रामदेव को भेजा गया है। नोटिस में कहा गया है कि उनके बयान से उतराखंड आईएमए से जुड़े 2000 सदस्यो की मानहानी हुई है ऐसे में मानहानि का 50000 लाख रूपये एक सदस्य द्वारा दावा किया जाता है तो यह कुल 1000 करोड़ रूपये मानहानी का दावा होगा।
योगगुरू बाबा रामदेव पर आईएमए ने मानहानि के मुकदमे के साथ एफआईआर दर्ज कराए जाने की भी बात कही है। योगगुरू से माफी व उनके दवा को वापस लेने के लिए कहा गया है। सभी प्लेटफॉर्म से कोरोनिल किट के विज्ञापन को नोटिस के 76 घंटे के अंदर हटाने के लिए कहा गया है। अगर विज्ञापन नही हटायी जाती है तो बाबा रामदेव के खिलाफ मुकदमा दर्ज की जाएगी।
योग गुरू बाबा रामदेव के बयान, एलोपैथी एक स्टूपिड और दिवालिया साइंस है। इस बयान पर आईएमए ने बाबा रामदेव पर सवाल खड़े किए है। इसके बाद अपने बयान पर रामदेव ने खेत जताया था। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -