मोतिहारी के सुगौली में कोरोना को लेकर टीकाकरण की शुरुआत

 मोतिहारी के सुगौली में कोरोना को लेकर टीकाकरण की शुरुआत

मोतिहारी के सुगौली में कोरोना को लेकर टीकाकरण की शुरुआत की गयी.  सुगौली में रविवार से  नियमित टीकाकरण के क्रम में रविवार को बाजार के राजकीय मध्य विद्यालय में बीस लोगों को कोविड 19 का टीका लगाया गया।

टीका लगाने आयी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की टीम ने मध्य विद्यालय में 45 वर्ष से ऊपर के लोगों को टीका लगाया। टीकाकरण का आयोजन कराने में व्यवसायी संघ की टीम के अध्यक्ष अशोक गुप्ता,अनिल चौधरी, प्रियांशु शर्राफ सहित अन्य लोगों का लगातार सहयोग मिल रहा है। जहां अब तक सैकड़ों लोग  वैक्सीन लगवा चुके है। व्यवसायी संघ के अध्यक्ष अशोक गुप्ता ने लोगों से अपील किया है कि सभी लोग निश्चित रूप से टीका लगवा लें। जिससे कोरोना जैसी जानलेवा महामारी से अपना जीवन बचाया जा सके।

सुगौली

उन्होंने कहा कि इस तरह की महामारी की स्थिति में भी लोग लापरवाही बरत रहे है। लोगों में वैक्सीन लगवाने के प्रति अपेक्षित सक्रिय नही देखी जा रही है। इस मौके पर लोगो में भी ख़ास जागरूकता देखी गयी और लोग टीका लगवाने पहुंचे. लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा.

बता दें कि बिहार में कोरोना कहर लगातार बढ़ता जा रहा है और लगातार चौथे दिन भी राज्य में 13 हजार से ज्यादा संक्रमित मरीज निकलकर सामने आये है. अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी अभी भी देखी जा रही है और लोग सडकों पर भटकने को मजबूर है. हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार स्थिति पर नजर बनाये हुए है और अधिकारियो के साथ मिलकर स्थिति को सामान्य करने की कोशिश जारी है.

संबंधित खबर -