औरंगाबाद में बेखौफ बदमाशों ने बाइक सवार की गोली मारकर की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

 औरंगाबाद में बेखौफ बदमाशों ने बाइक सवार की गोली मारकर की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए है। आए दिन गोलीबारी की घटनाएं सामने आती रहती है। ताजा मामला औरंगाबाद से सामने आ रही है। जहां नगर थाना क्षेत्र के कामा बिगहा मोड़ पर मंगलवार की शाम हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने बाइक सवार एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए । मृतक की पहचान सिमरा थाना क्षेत्र के कर्मा बसंतपुर टोले के लेदी दोहर निवासी 30 वर्षीय अनोज कुमार के रूप में की गई है ।

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही नगर थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । वहीं, अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई । सूचना मिलते ही मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। जहां उनका रो-रोकर बुरा हाल है । अनुज की मौत के बाद पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई ।

बताया जा है कि अनोज कोलकाता के किसी फैक्ट्री में काम करता था और एक माह की छुट्टी में अपने गांव आया हुआ था । वहीं, आज रात उसे कोलकाता जाना था, जिसके लिए बाइक से वह औरंगाबाद आ रहा था । इस दौरान कामा बिगहा मोड़ के समीप बदमाशों ने उसे गोली मार दी । वहीं, इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया है । घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तहकीकात करते हुए आस पास की सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लग गए । पुलिस हर बिंदु पर जांच में जुट गई है ।

संबंधित खबर -