औरंगाबाद में बार-बालाओं के साथ मुखिया जी जमकर लगाए ठुमके, तेरी मोहब्बत,मेरी जवानी पर की फायरिंग, वीडियो वायरल

 औरंगाबाद में बार-बालाओं के साथ मुखिया जी जमकर लगाए ठुमके, तेरी मोहब्बत,मेरी जवानी पर की फायरिंग, वीडियो वायरल

बिहार के औरंगाबाद जिले में मुखिया जी बार-बालाओं के बीच के साथ स्टेज पर ठूमके लगाते दिखे गए हैं। मुखिया जी अपने एक हाथ में पिस्टल लेकर नाच रहे हैं। जैसे ही उनका मनपसंद गाना “तेरी मोहब्बत, मेरी जवानी बनके रहेगी कोई कहानी” बजा तो उन्होंने हाथ में पकड़ी पिस्टल से फायरिंग कर दिया।

मुखिया जी इस हरकत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी वायरल हो रहा है। बता दें कि इस कार्यक्रम को नगर पंचायत के अविश्वास प्रस्ताव से जोड़ कर देखा जा रहा है। वही, वीडियो में मुखिया जी कोविड-19 का उल्लंघन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि कोविड-19 को लेकर किसी भी तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम व सामूहिक आयोजन पर रोक लगी हुई है। ऐसे में नवीनगर में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि नवीनगर के प्रभारी थानाध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ है। उसके बाद प्रिंस प्रताप सिंह के घर पर छापेमारी की गई थी। कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला है लेकिन जांच चल रही है।वही,औरंगाबाद के एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि इस मामले की पूरी जांच हो रही है। वीडियो का सत्यापन किया जा रहा है और जल्द ही उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो कब की है इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।

संबंधित खबर -