बेगूसराय में सड़क किनारे कबाड़ी बना ट्रक अचानक धू-धकर लगा जलने, स्थानीय लोगों ने दी फायर ब्रिगेड टीम को सूचना

 बेगूसराय में सड़क किनारे कबाड़ी बना ट्रक अचानक धू-धकर लगा जलने, स्थानीय लोगों ने दी फायर ब्रिगेड टीम को सूचना

बेगूसराय जिले नगर थाना क्षेत्र के DM ऑफिस-विकास भवन के सामने सड़क किनारे कबाड़ी बना ट्रक में आज सोमवार की सुबह अचानक आग लग गयी। ट्रक धू-धकर जलने लगा। जिससे आसपास के दुकानदारों और मॉर्निंग वॉक के लिए पहुंचे लोगों अफरातफरी मच गया। स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड की टीम को दी। जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर घटनास्थल पहुंची।

फायर ब्रिगेड की टीम काफी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि डीएम ऑफिस व विकास भवन के सामने कई वर्षों से यह ट्रक लगा हुआ था। ट्रक में अचानक सोमवार की सुबह भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग भयानक रूप ले लिया और ट्रक को पूरी तरह अपने चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंचकर दो दमकल की गाड़ी किसी तरह आग को बुझाई।

आपको बता दें, स्थानीय लोगों ने बताया कि एक पागल हर दिन आकर ट्रक पर सोता था और बीड़ी पीता था। इसी दौरान ट्रक में आग लग गयी। हालांकि पागल किसी तरह भाग कर अपनी जान बचा ली। बीएसपी नेता राज कुमार ने बताया कि अगर सही समय पर दमकल की गाड़ी नहीं पहुंचती तो हो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। क्योंकि इसके बगल में ही विकास भवन कार्यालय, जिला परिषद कार्यालय, डीएम ऑफिस का कार्यालय है।

संबंधित खबर -