बेतिया में दबंगों ने घर में घुसकर चलायी गोली, दो की मौत एक घायल

 बेतिया में दबंगों ने घर में घुसकर चलायी गोली, दो की मौत एक घायल

बिहार के बेतिया में अपराध अब किसी खौफ का मोहताज नहीं है. लॉकडाउन के बावजूद जिले में बेखौफ अपराधियों ने जमकर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. साठी थाना क्षेत्र इलाके में दबंगों जमीन के विवाद को लेकर विवाद हुआ जिसमें अपराधियों ने तीन लोगों को गोली मार दी. इसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे इलाज के लिए मोतिहारी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पहले तोड़फोड़, फिर चला दी गोली

ग्रामीणों ने बताया कि बसंतपुर गांव के फरिंदर यादव और मुन्ना यादव में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. फरिंदर यादव के बेटे की शादी 22 मई को होनी थी. जब फरिंदर यादव अपने बेटे की बारात लेकर निकले तो इसी का फायदा मुन्ना यादव, छेदी यादव, विजय यादव व राजू यादव फरिंदर यादव ने उठाना चाहा और घर में तोड़फोड़ करने लगे.

चली गोली और दो जान खत्म

घर में सो रहे फरिंदर यादव के साले रामेश्वर यादव और विनोद यादव ने रोकने की कोशिश की तो दबंगों ने उन्हें गोली मार दी. इसमें रामेश्वर यादव और विनोद यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. गोली की आवाज सुन कर सो रहा फरिंदर यादव का एक रिश्तेदार अमर लाल यादव शोर मचाने लगा तो उसे भी गोली मार दी गई. वह गंभीर रूप से घायल है.

शिकायत के बाद जाँच शुरू

पुलिस को घटना की सूचना दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. परिजनों के आवेदन पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली हैं.

संबंधित खबर -