समस्तीपुर में दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने एक कारोबारी के स्टाफ से 2 लाख 80 हजार रुपये लूटे

 समस्तीपुर में दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने एक कारोबारी के स्टाफ से 2 लाख 80 हजार रुपये लूटे

बिहार के समस्तीपुर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही हैं। जहां बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े एक कारोबारी के स्टाफ से 2 लाख 80 रूपये लूट लिये। घटना जिले के कल्याणपुर थाना के खरसंड की है। बताया जा रहा है कि समस्तीपुर बाजार समिति में गल्ला कारोबारी संतोष कुमार की थोक दुकानहै।

संतोष कुमार के दुकान के एक स्टाफ उदय कुमार उधार की वसूली के लिए दरभंगा गया था। दरभंगा के गयाघाट से रुपये वसूलकर वापस बाइक से समस्तीपुर लौट था। तभी रास्ते में कल्याणपुर के खरसंड में दो बाइक पर सवार चार अपराधियों नें उसे घेर लिया और हथियार के बल पर रुपये का बैग उससे छीन लिया।बैग में कुल 2.80 लाख रुपये थे।इस घटना के सूचना मिलते ही कल्याणपुर थाना पुलिस हड़कत में आ गयी है। पुलिस अपराधियों के भागने की दिशा में छापामारी शुरु कर दिया है।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों सेसमस्तीपुर में अपराध चरम पर है। ऐसी घटनाएं अक्सर इधर होती रहती हैं। जानकारी के अनुसार, लूटपाट के दौरान अपराधियों ने स्टाफ से धक्का मुक्की और खींचा तानी की। जिसमें स्टाफ उदय कुमार बाइक से गिर गया और g हाथ टूट गया। इलाज के लिए कल्याणपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उसका इलाज कराया गया है।

संबंधित खबर -