छपरा में अपराधियों ने मुखिया के पिता को मारी गोली, पीछा कर रही पुलिस पर भी फायरिंग

 छपरा में अपराधियों ने मुखिया के पिता को मारी गोली, पीछा कर रही पुलिस पर भी फायरिंग

बिहार में हो रहे पंचायत चुनाव के दौरान अपराध की वारदातें लगातार जारी हैं और अपराधी जन प्रतिनिधि सहित उनके परिवार को भी निशाना बना रहे हैं. ताजा मामला छपरा का है जहां के मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया विजय यादव के पिता मथुरा यादव को अपराधियों ने गोली मार दी. घटना सोमवार देर रात की है. घायल अवस्था में मथुरा यादव को एकमा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों का पीछा किया जिसके बाद अपराधियों ने पुलिस पर भी फायरिंग की. इस पूरे घटनाक्रम में एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लगने की बात सामने आई है हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है. घटना के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है लेकिन चुनावी रंजिश से इस मामले को जोड़कर देखा जा रहा है.

घटना के बाद मांझी के विधायक सत्येंद्र यादव घटनास्थल पर पहुंचे और बाद में अस्पताल में जाकर घायल सभी का हालचाल पूछा. उन्होंने बताया कि विधि-व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगड़ रही है जिसे लेकर वो लगातार पुलिस पर सवाल खड़े कर रहे है. उधर पुलिस भी इस मामले की छानबीन में जुट गई है. समाचार लिखे जाने तक किसी तरह की प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी. पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

संबंधित खबर -