छपरा में बेखौफ अपराधियों ने ऑटो चालक के घर में घुसकर मारी गोली, गंभीर स्थिति में PMCH रेफर

 छपरा में बेखौफ अपराधियों ने ऑटो चालक के घर में घुसकर मारी गोली, गंभीर स्थिति में PMCH रेफर

बिहार के छपरा जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर भाग निकले।इस घटना से आसपास के लोग सहमे हुए हैं। जानकारी के अनुसार छपरा के रिविलगंज थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में बुधवार की रात अपराधियों ने घर मे सो रहे एक युवक को गोली मारकर कर फरार हो गए। घायल युवक को आनन फानन में स्वजनों ने छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां युवक की स्थिति नाजुक देखते हुए चिकित्सक ने पीएमसीएच रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि घायल युवक छपरा के रिविलगंज थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी अजीब मिया के 30 वर्षीय पुत्र मो.नईम है। अपराधियों की गोली से घायल युवक पेशे से आटो चालक है। जानकारी के मुताबिक मो. नईम बुधवार की रात घर मे खाट पर सोया था। इसी बीच रात देर करीब 11 बजे हथियार से लैश अपराधियों ने मो.नईम को सोते वक्त ही गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए।

View Post

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करना शुरू कर दी। आपको बता दें पुलिस कई बिन्दुओं पर जांच कर रही है। पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर स्वजनों से भी जानकारी ली है। थानाध्यक्ष ओमप्रकाश चौहान का कहना है कि युवक को गोली मारने की पीछे क्या वजह है इसकी जांच चल रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द इस मामले में पुलिस अपराधियों तक पहुंच जाएगी।

संबंधित खबर -