दरभंगा में एक पुजारी ने मंदिर में पूजा करने आई महिला के बाल पकड़कर मारा, वीडियो वायरल

 दरभंगा में एक पुजारी ने मंदिर में पूजा करने आई महिला के बाल पकड़कर मारा, वीडियो वायरल

बिहार के दरभंगा जिले में एक पूजारी ने मंदिर में पूजा करने आई महिला के बाल पकड़कर मारा है।जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना जिले के राज परिसर में स्थित मां श्यामा माई मंदिर की दहलीज पर घटित हुई। वायरल वीडियो पर एक्शन लेते हुए मंदिर कमेटी ने पुजारी के खिलाफ एक्शन लिया है।साथ ही पुजारी को मंदिर के कार्यों से अलग कर दिया है।

सेल sale

इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि घटना दो दिन पहले की है। महिला मंदिर के अंदर जाकर श्यामा माई की पूजा करने की जिद पर अड़ी थी जबकि कोविड गाइडलाइन की वजह से मंदिर के दरवाजे आम लोगों के लिए बंद थे।महिला बंद दरवाजे को खोलने की जिद पर अड़ी थी। जिसको लेकर पुजारी और महिला के बीच विवाद हो गया। तभी गुस्से में पुजारी ने महिला के बाल पकड़ लिए और उसकी पिटाई कर दी। इसी बीच किसी ने इसकी वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

आपको बता दें कि वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए मंदिर के प्रबंधक चौधरी हेमचंद्र रॉय ने कहा कि महिला के साथ ऐसा सलूक सही नहीं है। पुजारी से स्पष्टीकरण मांगा गया है। मामले की जांच पड़ताल किया जा रहा है। फिलहाल पुजारी को मंदिर कार्यों से हटा दिया गया है।

संबंधित खबर -