दरभंगा में साइकिल चोरी के आरोप में, मजदूरों ने अपने साथी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, 3 लोग गिरफ्तार

 दरभंगा में साइकिल चोरी के आरोप में, मजदूरों ने अपने साथी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, 3 लोग गिरफ्तार

fresh crime scene at night

बिहार के दरभंगा जिले में बीते सोमवार को साईकिल चोरी के आरोप में मजदूरों ने अपने ही साथी मजदूर की पीट – पीटकर हत्या कर दी। यह घटना जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर मोहल्ले की है। जहां 26 जुलाई के देर शाम साथ में काम कर रहे मजदूरों ने अपने साथी मजदूर की ही पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस हत्या के मामले में मृतक के चचेरे भाई खेलानंद झा ने लहेरियासराय थाने शिकायत दर्ज कराई। पुलिस इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के संबंध में चचेरे भाई खेलानंद झा ने पुलिस को बताया कि सोमवार की देर शाम करीब आठ बजे लहेरियासराय थाने की पुलिस से मुझे सूचना मिली। उसके बाद वे पौने नौ बजे DMCH पहुंचे तो उनके चचेरे भाई राहुल की मौत हो चुकी थी।

साथ ही उन्होंने बताया कि जब घटना के बारे में अपने स्तर से जानकारी ली तो पता चला कि बलभद्रपुर स्थित एक चिकित्सक का मकान बनाने के लिए राहुल को ले जाया गया था। दोपहर में वहां काम कर रहे एक मजदूर की साइकिल चोरी हो गई। ठेकेदार के अलावा अन्य मजदूरों ने चोरी का आरोप उनके भाई को लगाकर बुरी तरह पिटाई कर दी। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया और उसकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि इस मामले में लहेरियासराय थानाध्यक्ष एचएन सिंह ने बताया कि मृतक के चचेरे भाई के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया है। बाकी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

संबंधित खबर -