दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई पर हल्ला बोल रैली में उमड़ा जनसैलाब- युवा जिलाध्यक्ष

 दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई पर हल्ला बोल रैली में उमड़ा जनसैलाब- युवा जिलाध्यक्ष

4 सितंबर रविवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई पर हल्ला बोल रैली का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में गिरिडीह जिला युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मो० हसनैन अली शामिल हुए और बताया कि 2014 में मोदी सरकार जनता से महंगाई , बेरोजगारी , खत्म करने के नाम पर चुनाव जीतकर सत्ता में आई लेकिन आज 8 साल हो गए पर देश में महंगाई चरमस्तर पर है I

महंगाई के कारन आमजनों को अपना घर, परिवार चला पाना मुश्किल हो गया है! हसनैन अली ने कहा कि देश में बढ़ती कमरतोड़ महंगाई के खिलाफ ऐतिहासिक कार्यक्रम रहा। इस कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष सह सांसद राहुल गांधी ने कहा कि आज पूरे देश में कमरतोड़ महंगाई उत्पन्न हो गई है और एक और युवा बेरोजगार हैं और पूरे देश में नफरत का माहौल है !

इस मौके पर एआईसीसी महासचिव केसी वेणुगोपाल, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, राज्यसभा नेता प्रतिपक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे, राष्ट्रीय महासचिव सह झारखंड प्रभारी अविनाश पांडे, भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्री निवास, एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन, युवा नेता सचिन पायलट समेत कई एआईसीसी सदस्य, सांसद, विधायक, प्रदेश अध्यक्ष उपस्थित थे!

संबंधित खबर -