गोपालगंज में बदमाशों ने स्कूटी से जा रहे दसवीं क्लास के छात्र को अगवा किया

 गोपालगंज में बदमाशों ने स्कूटी से जा रहे दसवीं क्लास के छात्र को अगवा किया


बिहार के जिले गोपालगंज थाना क्षेत्र मीरगंज के अंतर्गत मानिकपुर गांव के नजदीक स्कूटी सवार दसवीं क्लास के छात्र को एनएच 531 पर गत् सोमवार सुबह में बदमाषों ने अगवा कर लिया। अगवा छात्र होमियोपैथिक डाॅक्टर मानिकपुर गांव के बचनेष्वर प्रसाद का पौत्र एवं मनोज प्रसाद का पुत्र अंकित कुमार (15 वर्ष) है। हथुआ एसडीपीओ नेरश कुमार एवं थानाध्यक्ष मीरगंज के शशि रंजन कुमार को अगवा की सूचना मिलने पर अपराधियों की छानबीन करने मौके वारदात पर पहुंचे।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अगवा छात्र अंकित कुमार गत् सोमवार को स्कूटी से सुबह 6ः30 बजे कोचिंग करने मटिहानी गांव जा रहा था। छात्र स्कूटी लेकर अपने गांव से जैसे ही 531 एनएच पर पहुंचा, चार पहिया वाहनों से आए बदमाशों ने उसके मारपीट कर अगवा कर ले गए। बाद में छात्र की स्कूटी पर वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तो परिजनों की इसकी जानकारी दी। इसके बाद मीरगंज थाना की पुलिस को इस वारदात की सूचना दी गयी है।


अगवा छात्र के परिजनों से किसी तरह की फिरौती की रकम बदमाशों द्वारा अभी नहीं मांगी गई है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गोपालगंज व सीवान जिले थाना क्षेत्रों में एसपी आनंद कुमार के निर्देश पर छापेमारी कर रही है। डाॅक्टर के घर के नजदीक छात्र अगवा होने के उपरांत लोगों की भीड़ जुटी हुई है। दसवीं क्लास की छात्र अंकित कुमार के बदमाशों द्वारा मारपीट कर अगवा कर लेने से परिजन काफी चिंतिंत है।

संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -