यूपी के लखीमपुर खीरी जाने के जिद में राहुल गांधी ने कहा, हमें मार दिया जाए, गाड़ दिया जाए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता…

 यूपी के लखीमपुर खीरी जाने के जिद में राहुल गांधी ने कहा, हमें मार दिया जाए, गाड़ दिया जाए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता…

यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी ने सीधे तौर पर योगी सरकार और केंद्र को निशाने पर लेते हुए कहा कि किसानों पर सरकार का अत्याचार हो रहा है। किसानों को गाड़ी से कुचला दिया जा रहा है। इसके अलावा राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम लखनऊ गए लेकिन लखीमपुर नहीं गए।

इसके साथ ही राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी के साथ हुई धक्का-मुक्की को लेकर कहा कि यह किसानों का मुद्दा है। प्रियंका के साथ धक्का-मुक्की हुई इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। राहुल ने आगे कहा कि हमें मार दिया जाए, गाड़ दिया जाए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता…हमारी ट्रेनिंग ऐसी हुई है। यह किसानों का मुद्दा है। मैं लखनऊ जाकर जमीनी हकीकत पता करना चाहता हूं। राहुल गांधी ने इस दौरान ये भी कहा कि सरकार किसानों की ताकत नहीं समझ पा रही है। तीनों कृषि कानून किसानों पर हमला है।

आपको बता दें राहुल गांधी ने कहा कि पूरे देश के किसानों पर योजनागत तरीके से हमला हो रहा हैं, पहले भूमि अधिग्रहण बिल वापस किया गया और फिर तीन काले कानून लाए गए। उन्होंने कहा कि यूपी में किसानों को मारा जा रहा है। इस सरकार में जो रेप करते हैं, किसानों को मारते हैं वे जेल से बाहर रहते हैं और जो कुछ नहीं करते उन्हें जेल में डाला जा रहा है। जानकारी के अनुसार, आज राहुल गांधी भी लखीमपुर खीरी जाने वाले हैं। हालांकि, इलाके में धारा 144 लगी होने की वजह से यूपी सरकार ने उन्हें इस दौरे की परमिशन नहीं दी है।

संबंधित खबर -