कई इलाके में नगरनिगम माले के पहल से लगातार दे रहा है पानी- राजेश सिन्हा, माले नेता

 कई इलाके में नगरनिगम माले के पहल से लगातार दे रहा है पानी- राजेश सिन्हा, माले नेता

पेयजल समस्या को लेकर माले ने किया चार पांच जगह क्षेत्र भ्रमण। इस संबंध में माले के गिरिडीह विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा ने बताया कि उपायुक्त के पहल पर दो टैंकर पानी और उपलब्ध कराया गया है पहले चार टैंकर जनता के लिए जा ही रहा था, छ नंबर में जल्द लग रहा है पाईप लगभग हजार घर थे प्रभावित माले ने किया था आंदोलन और हुआ पहल।

श्री सिन्हा ने कहा कि नगरनिगम क्षेत्र के वार्ड एक से पांच, 6 से 11,12 से 36 वार्ड तक कही सुबह शाम पानी नही मिलता है नगरनिगम से जबकि टेंडर लेने वाले सुबह शाम पानी देने का बिल बनाते है। नगरनिगम में 36 वार्ड पार्षद रहते है 5 साल,एमएलए और एमपी के अलावा कई प्रशासन की नजर नगरनिगम में होती है किंतु दो टाईम का पानी नही दे पाता है नगर निगम। कोलडीहा 6 नंबर, शास्त्री नगर, आजाद नगर, बरवाडीह के अलावा 36 वार्ड में लोग पानी के लिए चार पांच किलोमीटर भटक रहे है महिला और बच्चे परेशान है, बुजुर्ग तबाह है।

श्री सिन्हा ने कहा की भाकपा माले यदि पावर में आता है तो सिस्टम दुरुस्त होगा। अगला गर्मी में यह समस्या नहीं रहे इसलिए अभी से नगरनिगम लग जाय तब ही सब कुछ संभव है वरना यही हाल होने वाला है गिरिडीह में इतना चानक है उससे पानी शहरी क्षेत्र और ग्रामीण क्षेत्र मुफ्फसिल क्षेत्र को दिया जा सकता है किंतु फिल्टर करके पानी देने का प्रावधान है यह भी संज्ञान में रखने की जरूरत है।

संबंधित खबर -