पटना में एक प्रेमी जोड़े ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमिका की मौत, प्रेमी गंभीर रूप से घायल

 पटना में एक प्रेमी जोड़े ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमिका की मौत, प्रेमी गंभीर रूप से घायल

बिहार की राजधानी पटना में एक प्रेमी जोड़े ने खौफनाक कदम उठाया। मोहब्बत में नाकाम जोड़ी, चलती ट्रेन के आगे कूद गए। इस घटना में प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई और प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया। प्रेमी युवक का दाहिना हाथ कट गया है।घटना फतुहा स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास की है। घटना के बाद GRP द्वारा उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रेमिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

बता दें कि स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी जीआरपी को दी। जानकारी मिलते ही फतुहा जीआरपी के पदाधिकारी और जवान मौके पर पहुंचे। जीआरपी ने गंभीर रूप से घायल प्रेमी युवक को फतुहा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे PMCH रेफर कर दिया गया। वहीं, जीआरपी ने प्रेमिका के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।उनके पास मिले पहचानपत्र से दोनों की पहचान कर ली गई है।

पहचानपत्र के मुताबिक, प्रेमिका भोजपुर जिले के अगियाव थाना क्षेत्र के करमनिया गांव की निवासी निशा कुमारी है। वहीं, प्रेमी भी उसी गांव के निवासी लालबाबू सिंह का पुत्र दीपक कुमार है। बताया जा रहा है कि दोनों आपस में प्रेम करते थे। आशंका जताई गई है कि प्रेम में विफल होने पर दोनों ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। फतुहा रेल पुलिस के पदाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया है कि दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। वे घर से फतुहा के लिए रवाना हो चुके हैं। परिजनों से बातचीत के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है।

संबंधित खबर -