पटना में बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर दवा कारोबारी की हत्या कर दी

 पटना में बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर दवा कारोबारी की हत्या कर दी

राजधानी पटना में बेखौफ बदमाशों ने एक दवा कारोबारी की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजधानी पटना के गोविन्द मित्रा रोड में शनिवार को शातिर बदमाशों ने दिनदहाड़े दवा कारोबारी व कर्मचारी को गोली मार दिया। गोलीबारी में दवा कारोबारी की मौत हो गयी है। जबकि दवा कर्मचारी का अस्पताल में ईलाज कराया जा रहा है।
घटना के बाद घायल कर्मचारी को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए पुलिस के पास एंबुलेंस की भी व्यवस्था नहीं थी जिस कारण घायल कर्मी को रिक्शा पर बैठाकर अस्पताल ले जाया गया। गोली बारी की यह घटना गोविंद मित्रा रोड में आर्या होटल के नजदीक हुई है। दवा कारोबारी के दुकान का नाम रजनीष सर्जिकल है। आज करीब दोपहर एक बजे के करीब गोली बारी की घटना से घाटित हुई है। घटना के बाद गोविंद मित्रा रोड में अफरातफरी मच गई।
घटना के बाद मौके वारदात के आस पास की दुकानें बंद हो गया। दवा व्यवसायी की दुकान चार पांच की संख्या में अपराधी पहुंचे थे। अपराधियों द्वारा गोली बारी की इस घटना में एक अन्य व्यक्ति की भी घायल होने की सूचना है।
राजधानी के अति व्यस्त एरिया में गोलीबारी के दौरान हत्या की खबर सुनते ही मौके वारदात पर पुलिस पहुंची और घटना की छानबीन शुरू कर दी गई। पुलिस शातिर अपराधियों को पकड़ने के लिए मौके वारदात पर लगे सीसीटीवी फुटेज को देख रही है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -