पुर्णिया में एक युवक ने बहन और भतीजे को पीट – पीटकर मार डाला, बचने आई मां को भी मारा

 पुर्णिया में एक युवक ने बहन और भतीजे को पीट – पीटकर मार डाला, बचने आई मां को भी मारा

बिहार के पूर्णिया जिले में एक युवक ने बहन और भतीजा को लाठी व कुदाल से पीट-पीटकर मार डाला। यह घटना जिले के सरसी थाना क्षेत्र के कचहरी बलुआ पंचायत अंतर्गत कमला टोला की है। जहां बीते बुधवार को बहन व भतीजा लाठी से पीट – पीटकर मार डाला। बीच में बचाने आई मां को भी मारकर घायल कर दिया। घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना के संबंध सरसी थानाध्यक्ष नरेश कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के कचहरी बलवा पंचायत अंतर्गत कमला टोला में ताला हांसदा के पुत्र सुनील हांसदा ने अपनी ही 18 वर्षीय बहन सुमिता कुमारी और विद्यनंद सोरने के 10 वर्षीय पुत्र विनोद सोरेन की बुधवार की रात लाठी और कुदाल से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बीच – बचाव आई मां को मारकर जख्मी कर दिया।इस घटना के सूचना मिलते ही सरसी थाना के पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी सुनील हांसदा को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया है। आपको बता दें कि हत्या के पीछे रंजिश की बात कही जा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि युवक सनकी प्रवृत्ति का है। मानसिक रूप से वह परेशान था। हत्या का कारण जानने के लिए पुलिस ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है। घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

संबंधित खबर -