सहरसा में एक पिता ने बेटे को शराब पीने से मना किया तो बेटे ने गोली मारकर पिता की हत्या

 सहरसा में एक पिता ने बेटे को  शराब पीने से मना किया तो बेटे ने गोली मारकर पिता की हत्या

सहरसा से शराब को लेकर एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जिले में एक पिता ने बेटे को शराब पीने से मना किया तो कलियुगी बेटे ने गोली मारकर अपने पिता की हत्या कर दी। कलियुगी पुत्र ने अपने पिता को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि पिता उसे शराब के पीने से लगातार मना कर रहे थे। घटना सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र की है। इस घटना का अंजाम बीते दिन सोमवार की रात को हत्यारे पुत्र ने दिया। यह वारदात सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के तमकुल्हा गांव की बताई जा रही है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार तमकुल्हा गांव निवासी सिंकदर यादव अपने पुत्र सोनू कुमार नशे का आदी है। वह हमेशा शराब पीकर घर में उत्पात मचाया था। पिता सिकन्दर यादव ने सोमवार के दिन में बेटे सोनु को शराब पीने से मना किया। सोनु उस समय घर से निकल गया। सोमवार की रात में वह फिर से शराब के नशे में धुत होकर आया और पिता से लड़ाई करने लगा। पिता सिकन्दर यादव दरवाजे पर बैठे थे। तभी कलयुगी पुत्र सोनु ने अपने पिता को अवैध हथियार से गोली मारकर हत्या कर दी।

आपको बता दें घटना के बाद हत्यारा पुत्र सोनु वहां से फरार हो गया। इधर, सिकंदर यादव के मौत की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। शव को देखने वाले लोगों की भीड़ जुटने लगी।पूरे परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलने के बाद सोनवर्षा थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। आज मंगलवार की सुबह प्रारंभिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया। पुलिस आगे की कारवाई में जुट गई है।

संबंधित खबर -