समस्तीपुर में बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल पर फाइनेंसकर्मी से लूटे 8 लाख रूपये

 समस्तीपुर में बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल पर  फाइनेंसकर्मी से लूटे 8 लाख रूपये

बिहार के समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 8 लाख रुपये की लूटने की खबर सामने आई हैं। बीते दिन शुक्रवार की शाम हथियारबंद अपराधियों ने ताजपुर बाजार में दिनदहाड़े हथियार के बल पर बाइक सवार 2 फाइनेंस कर्मियों से 8 लाख रूपये लूट लिये। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गया है। बताई जा रही है कि घटना तीन-साढ़े तीन बजे की है।

मिली जानकारी के अनुसार, ताजपुर में संचालित भारत फाइनेंस कंपनी के 2 कर्मचारी बाइक से ताजपुर शहर के ही यूनियन बैंक में करीब आठ लाख कैश जमा कराने जा रहे थे। इसी दौरान यूनियन बैंक के बाहर बाइक से आए तीन बदमाशों ने कर्मचारियों को ओवरटेक कर गन पॉइंट पर रुपये से भरे बैग लेकर मौके से भाग निकले। उसके बाद, कर्मचारियों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर ताजपुर थाना पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन करना शुरू कर दी। खबर ये भी मिली है कि पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई थी कि भारत फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन से आए पैसे को यूनियन बैंक की ताजपुर शाखा में जमा कराया जाना है। इसके बावजूद अपराधियों ने वारदात को अंजाम दे दिया। आपको बता दें कि जिस जगह घटना को अंजाम दिया गया है, वहां पर एक ट्रक भी खड़ी थी, जिस वजह से लूट की वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद नहीं हो पायी है।

संबंधित खबर -