सुपौल जिले में 2 बच्चे की मां ने मौके पर पहुंचकर रोकवाई प्रेमी की शादी

 सुपौल जिले में 2 बच्चे की मां ने मौके पर पहुंचकर रोकवाई प्रेमी की शादी

बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मजरुआ गांव में दो बच्चे की मां का और एक युवक का बहुत दिनों से प्रेम – प्रसंग चल रहा था। उसके बाद बीते दिन सोमवार को युवक चुपके से शादी करने पहुंचा था। तभी प्रेमिका को इस बात की पता चल गई। प्रेमिका भी वहां पहुंच गई और शादी को रोक दी। इसके साथ ही दूल्हा और दुल्हन को बना लिया।

प्रेमिका ने प्रेमी के शादी रुकवा के बारात में ही हाई वोल्‍टेज ड्रामा करना शुरू कर दी। इस प्रेम प्रसंग के बारे में बताया जा रहा है कि त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मचहा की एक महिला का गांव के ही अरुण साह से काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला की ससुराल राघोपुर थाना क्षेत्र के हुलास में है। महिला के दो बच्चे भी हैं। प्रेमी अरुण का उसके घर आना-जाना लगा रहता था।

यह भी पढ़ें: बिहार में Corona Under Control, जानें कितने मिले मरीज

इतना ही नहीं दोनों के बीच प्रेम सम्‍बन्‍ध इस कदर बढ़ा कि महिला ने अरुण से भी एक बच्‍चे को जन्‍म दिया। उसके बाद वह अपने मायके आकर रहने लगी। दोनों का मिलने- जुलने का सिलसिला लगातार जारी रहा। इसी दौरान अरुण की शादी कहीं और तय हो गई और वह चुपके से सोमवार को बारात लेकर मजरुआ गांव में जा रहा है।

प्रेमी के बारात का खबर मिलते ही प्रेमिका भी अपने परिवारवालों और कुछ ग्रामीणों के साथ वहां पहुंच गई। उसने जमकर हंगामा मचाई और शादी रुकवा दी। प्रेमिका प्रेमी से बोली शादी होगी तो सिर्फ मुझसे होगी।उसके बाद से दूल्हा और दुल्हन वही पे है। फिलहाल इस मामले को लेकर गांव में इस मामले पर पंचायत हो रही है।

संबंधित खबर -