वैशाली में अपराधियों ने लूटपाट के बड़ी वारदात को दिया अंजाम, 15 मिनट में 10 लाख नकद समेत 1 करोड़ के गहने लूटे

 वैशाली में अपराधियों ने लूटपाट के बड़ी वारदात को दिया अंजाम, 15 मिनट में 10 लाख नकद समेत 1 करोड़ के गहने लूटे

बिहार के वैशाली जिले में अपराधियों ने लूटपाट के बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। जिले के एक ज्वेलरी शॉप में ग्राहक बनकर घुसे हथियारबंद 3 लुटेरों ने 15 मिनट में करीब 10 लाख नकद और एक करोड़ के गहने लूट लिए। घटना शाम के करीब पौने 7 बजे शहर के व्यस्त इलाकों में से एक अनवरपुर चौक के नजदीक हुई इस लूट के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि ज्वेलरी शॉप में मास्क पहनकर घुसते ही बेखौफ अपराधियों ने आभूषण दुकान के मालिक को गन प्वाइंट पर लिया और 15 मिनट तक लूट-पाट की घटना को अंजाम दिया।

एक करोड़ की लूट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी ने दूकानदार से बातचीत की और आगे की कार्रवाई में जुट गए। ज्वेलरी शॉप के मालिक ने पुलिस को बताया कि हथियारबंद अपराधियों ने मास्क पहनकर दूकान में घुसते ही पिस्टल भिड़ा दिया और 15 मिनट में 10 लाख नकद और 1 करोड़ की गहने लिए। इसके अलावा अपराधी जाते-जाते आभूषण दुकान के मालिक का मोबाइल और CCTV का DVR भी लेते गए। घटना की गंभीरता को देख एसपी मनीष, सदर SDPO राघव दयाल दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, आपको बता दें कि अनवरपुर चौक स्थित आदित्य ज्वेलर्स में हर दिन की तरह दुकानदार और स्टाफ बैठे हुए थे। तभी देर शाम करीब पौने 7 बजे अचानक एक युवक मास्क लगाए घुसा और ज्वेलरी दिखाने की बात कही। इस पर दूकानदार ने कहा कि मास्क निकाल लीजिए। इसके बाद अचानक उस युवक ने पिस्टल निकाल लिया। इसी दौरान दो अन्य अपराधी भी मास्क लगाए ही घुसे और लूटपाट शुरू कर दी। अचानक लूटपाट होते देख दुकानदार और स्टाफ डर गए। दुकानदार ने बताया कि अपराधियों ने लगभग एक करोड़ से ज्यादा के स्वर्णाभूषण और लगभग 9 से 10 लाख रुपए नकद लूटा है। फिलहाल, गहनों और रुपयों की काउंटिंग के बाद ही सही जानकारी मिलेगी।

संबंधित खबर -