Ind vs Eng 4th Test Day-2- रोहित-रहाणे पर बड़ी जिम्मेदारी , पुजारा-विराट आउट

 Ind vs Eng 4th Test Day-2- रोहित-रहाणे पर बड़ी जिम्मेदारी ,  पुजारा-विराट आउट

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पर खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल जारी है। रोहित शर्मा क्रीज पर जमे हुए हैं, जबकि चेतेश्वर पुजारा और कप्तान विराट कोहली पवेलियन लौट चुके हैं। बेन स्टोक्स ने विराट कोहली को आउट कर टीम इंडिया को बैकफुट पर ढकेल दिया है। रोहित शर्मा का साथ देने क्रीज पर अजिंक्य रहाणे आए हैं।

10:33 AM: 26.4 ओवर में 41 रन पर भारत ने तीसरा विकेट गंवाया। विराट कोहली बिना खाता खोले बेन स्टोक्स की गेंद पर बेन फोक्स को कैच थमा बैठे। विराट ने 8 गेंदों का सामना किया और एक रन बनाए बिना पवेलियन लौट गए।

10:33 AM: 25 ओवर के खेल के बाद भारत का स्कोर 40/2, चेतेश्वर पुजारा के आउट होने के बाद कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा क्रीज पर मौजूद हैं। रोहित शर्मा 20 रन बनाकर खेल रहे हैं वहीं कप्तान कोहली को अभी खाता खोलना है।

10:26 AM: 23.6 ओवर में टीम इंडिया ने चेतेश्वर पुजारा के रूप में अपना दूसरा विकेट गंवा दिया है। पुजारा 66 गेंद पर 17 रन बनाकर जैक लीच की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए। भारत ने इस तरह से 40 रन पर दूसरा विकेट गंवा दिया है। रोहित का साथ देने क्रीज पर कप्तान विराट कोहली आए हैं।

10:05 AM: 20 ओवर के बाद भारत का स्कोर 34/1, दूसरे दिन अभी तक इंग्लैंड की ओर से कुल आठ ओवर किए गए हैं, जिसमें महज 10 भारत के खाते में जुड़े हैं। एंडरसन ने अपने 9 ओवर में महज तीन रन दिए हैं, जबकि बेन स्टोक्स भी कसी हुई गेंदबाजी कर रहे हैं।

09:30 AM: जेम्स एंडरसन इंग्लैंड की ओर से दूसरे दिन का पहला ओवर कर रहे हैं। एंडरसन ने मैच के पहले दिन पांच ओवर में एक भी रन नहीं खर्चा और एक विकेट लिया था। रोहित और पुजारा क्रीज पर मौजूद हैं।

इंग्लैंड की बात करें तो इंग्लैंड ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था और पहली पारी में 205 रनों पर ढेर हो गया। भारत की ओर से अक्षर पटेल ने चार और आर अश्विन ने तीन विकेट लिए। इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स ने सबसे ज्यादा 55 रनों का योगदान दिया। सीरीज की बात करें तो टीम इंडिया ने चार मैचों की सीरीज के तीन मैचों में 2-1 की अजेय बढ़त बना ली है।

संबंधित खबर -