भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का हुआ तलाक, पत्नी आयशा मुखर्जी ने लिखा भावुक पोस्ट

 भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का हुआ तलाक, पत्नी आयशा मुखर्जी ने लिखा भावुक पोस्ट

भारतीय सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की तलाक की खबरों ने हलचल मचाकर रख दिया है। इसकी पुष्टि खुद आयशा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से की है। धवन और आयशा ने साल 2012 में शादी की थी और 2014 में ये दोनों एक बेटे के माता-पिता बने थे। ये दिनों कपल शादी के 9 साल बाद अलग हुए हैं।हालांकि तलाक की खबरों पर अभी तक धवन की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

लेकिन आयशा मुखर्जी नाम से इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर किया गया एक पोस्‍ट बहुत कुछ बयां कर रहा है। किसी ने भी सोचा नहीं होगा कि फेसबुक के जरिए शुरू हुई एक प्रेम कहानी के खत्‍म होने की खबर इंस्‍टाग्राम के जरिए मिलेगी। आयशा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैं समझती थी कि तलाक एक गंदा शब्द है, जब तक कि मैं 2 बार तलाकशुदा नहीं हो गई।

”मजेदार है कि कैसे शब्दों के इतने शक्तिशाली अर्थ और जुड़ाव हो सकते हैं। मैंने तलाकशुदा के रूप में पहली बार इसे अनुभव किया। पहली बार जब मैं तलाक से गुज़री तो मैं बहुत डरी हुई थी..। मुझे लगा जैसे मैं असफल हो गई और मैं उस समय कुछ गलत कर रही थी।”मुझे लगा जैसे मैंने सभी को नीचा दिखाया है, यहां तक कि मैंने खुद को स्वार्थी भी महसूस किया। मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं, मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को निराश कर रही हूं और यहां तक कि कुछ हद तक मुझे ऐसा लगा जैसे मैं भगवान को निराश कर रही हूं। तलाक इतना गंदा शब्द था।’

संबंधित खबर -