पटना में दिनदहाड़े सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग, कोर्ट जा रहे युवकों पर बरसाई गोलियां

 पटना में दिनदहाड़े सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग, कोर्ट जा रहे युवकों पर बरसाई गोलियां

Shooting from a pistol. Reloading the gun. The man is aiming at the target

लोकसभा चुनाव खत्म हो चुका है और कल मतगणना होनी है । उससे पहले राजधानी पटना में आपराधिक घटनाओं का दौर जारी है । राजधानी पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के पास आज सोमवार को दिनदहाड़े दो युवकों को अपराधियों ने गोली मार दी, जिन्हें इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है । फिलहाल दोनों युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है ।

गोलीबारी का यह मामला आलमगंज थाना क्षेत्र के एनएमसीएच के पास का है । जहां अपराधियों ने दो युवकों को गोली मारी है । एक युवक को उसके पैर में एक गोली और पीठ में दो गोली यानी कुल तीन गोली मारी गई है । दूसरे व्यक्ति को भी दो गोली मारी गई है । दोनों युवकों को गोली मारकर अपराधी दिन के उजाले में भी बड़े ही आराम से पिस्टल लहराते हुए भाग निकले । जिन दो युवकों की गोली मारी गई है, उनकी पहचान चौक थाना क्षेत्र के रहने वाले सूरज गोप और लल्लू कुमार रूप में हुई है ।

मिली जानाकरी के मुताबिक कोर्ट में तारीख पड़ने पर सूरज अपने दोस्त लल्लू के साथ पटना सिटी व्यवहार न्यायालय जा रहा था, इसी दौरान आलमगंज थाना क्षेत्र के एनएमसीएच रोड काली मंदिर के पास बाइक सवार अपराधियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए । घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है । सिटी एएसपी सरथ एस आर ने बताया कि दो युवकों को गोली मारी गई है, जिसमें एक का इलाज़ एनएमसीएच में जबकि दूसरे का इलाज राजेश्वर नर्सिंग होम में चल रहा है ।

संबंधित खबर -