जबलपुर के कोरोना मरीज़ ने अस्पताल के बिल्डिंग से छलांग लगा की ख़ुदकुशी

 जबलपुर के कोरोना मरीज़ ने अस्पताल के बिल्डिंग से छलांग लगा की ख़ुदकुशी

कोरोना पॉजीटिव मरीजों द्वारा खुदकुशी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। कुछ दिनों पहले भी एक बुजुर्ग ने फांसी लगा ली थी। इसके बाद शुक्रवार को नेताजी सुभाषचन्द्र बोस मेडिकल कालेज के सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल से फिर एक मरीज आत्महत्या करने के लिए कूद गया। मरीज को गिरते देख अस्पताल परिसर में अफरातफरी मच गई, मरीज को उठाकर तत्काल ही उपचार के लिए गए, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया कि मेडिकल के सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में कोरोना पाजिटिव युवक सतीश कुमार दुबे बहोरीबंद कटनी निवासी को 07 सितम्बर को उपचार हेतु भर्ती किया गया था ,जो बीमारी के कारण मानसिक रूप से परेशान थे। मृतक युवक सतीश शुक्रवार सुबह के वक्त उठकर वार्ड में इधर से उधर टहलता रहा, इसके बाद जब उसने देखा कि कोई कर्मचारी नहीं आ जा रहा है, तभी वह बाथरुम के बगल में स्थित ओटीएस से कूद गया। युवक को कूदते देख नीचे खड़े लोगों में चीख पुकार मच गई।

इस घटना की खबर मिलते ही जिला प्रशासन के साथ अस्पताल प्रबंधन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए ,जिन्होने सबसे पहले ओटीएस को जाली से बंद करने का काम शुरु करवा दिया ताकि इस तरह की घटनाएं दोबारा न हो सके।

संबंधित खबर -