जैकलिन ने किया योगा, लोगों दी ये नसीहत

 जैकलिन ने किया योगा, लोगों दी ये नसीहत

बॉलीवुड समेत पूरा देश इस वक़्त कोरोना महामारी की चपेट से जूझ रहा है. कई कलाकार इसकी चपेट में आ चुके हैं, कई ठीक भी हो चुके है. ऐसे में हर कोई किसी न किसी प्रकार से लोगों की मदद भी कर रहा है. सभी मान चुके है कि यह वक़्त परेशान या हताश होने का नहीं बबल्कि अपनी पूरी सामर्थ्यता के साथ एक दूसरे की मदद करने का है. इसी कड़ी में बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नान्डीस ने भी अपना योगदान दिया है .

जैकलीन ने instagram पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि प्राणायाम ‘प्राणायाम विशेष रूप से इस वक्त हमारे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए बहुत जरूरी है। इस मुश्किल घड़ी में सभी के लिए प्रार्थना करती हूं। सभी सुरक्षित रहें।‘

दरअसल इस वीडियो में जैकलीन अपने बालकनी में बैठी है और अपने आई पैड से योगा क्लास ले रही है. एक सोफे पर बैठी वो योग कर रही है और लोगों को योग करने को प्रेरित भी कर रही है. इसी दौरान का उन्होंने यह विडियो शेयर किया है. ताकि अपने चाहने वालों को वो स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित कर सके.

इस विडियो में जैकलीन अपने बालकनी में बैठी नजर आ रही है. सफ़ेद कपड़ों में बैठी जैकलीन बेहद खुबसूरत और क्यूट लग रही है. पास में एक बिल्ली घुमती नजर आ रही है, जो जैकलीन के घर की ही सदस्या है. जैकलीन की बालकनी ग्रीनरी से भारी हुई है, कई तरफ से पेड़ पौधे लगाए हुए है, जिससे उनकी बालकनी का स्वरुप में योगा के अनुरूप मानसिक शांति देने वाला प्रतीत हो रहा है.

बता दें कि जैकलीन फर्नांडीस सलमान खान की आने वाले फिल्म राधे में एक आइटम सोंग करती नजर आयेंगी. फिलहाल वह महामारी के दौर में लोगों को जागरूक करती हुई नजर आ रही है.

संबंधित खबर -