कुवैत अग्निकांड पर जमा खान ने जताया दुख, कहा- ‘मैं और मेरी पार्टी पीड़ित परिजनों के साथ’

 कुवैत अग्निकांड पर जमा खान ने जताया दुख, कहा- ‘मैं और मेरी पार्टी पीड़ित परिजनों के साथ’

कुवैत अग्निकांड में मारे गए लोगों को परिवारों के प्रति मंत्री जमा खान ने आज गुरुवार को अपनी संवेदना व्यक्त की है । इस हादसे में मारे गए दरभंगा के एक व्यक्ति की मौत पर दुख जताया है । जमा खान ने मृतक के परिवार वालों से अपना समर्थन व्यक्त किया है और कहा कि हम और हमारी पार्टी परिजन के साथ इस दुख की घड़ी में खड़े हैं । खुदा उनके परिवार को सहनशक्ति प्रदान करे ।

जमा खान ने कहा कि इस घटना में बिहार के दरभंगा के एक व्यक्ति की मौत हो गई है । मैंने कल इस घटना के बारे में सुना । मुझे बहुत दुख हुआ । हमारी पार्टी ने संवेदना व्यक्त की है । मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि परिवार को इस दुख को सहने की हिम्मत दे । यह एक बड़ी घटना है, हमारी पार्टी हर संभव मदद करेगी । मैं खुद भी परिवार के साथ खड़ा हूं ।

आपको बता दें कि कुवैत की एक इमारत में बीते बुधवार की सुबह भीषण आग लग गई । जिसमें जलकर 49 लोगों की मौत हो गई और 30 लोग घायल हो गए । बताया जाता है कि मरने वालों में 40 लोग भारतीय हैं । इस घटना में मरने वाले लोगों में से अब तक जितने भी नागरिकों की पहचान हुई है, उनमें ज्यादातर केरल और तमिलनाडु के रहने वाले लोग थे । एक व्यक्ति बिहार के दरभंगा के हैं, जो काम के सिलसिले में वहां गए थे । सभी शव की पहचान अभी तक नहीं हुई है । इस हादसे की खबर सुनकर भारत में रहने वाले मृतक के परिजनों के घरों में कोहराम मचा है ।

संबंधित खबर -