जाप सुप्रीमो पप्पु यादव ने प्राइवेट हॉस्पिटलों पर मरीजों से लूटने का आरोप लगाया

 जाप सुप्रीमो पप्पु यादव ने प्राइवेट हॉस्पिटलों पर मरीजों से लूटने का आरोप लगाया

जाप सुप्रीमों पप्पु यादव ने मरीजों के इलाज के नाम पर निजी अस्पतालों में मची लूट पर हमला बोला है। उन्होंने निजी अस्पतालों में सेना की तैनाती किए जाने की बात कही है तथा इसके साथ ही संबंध में पप्पु यादव ने हाइकोर्ट से हस्तक्षेप करने की भी मांग की है।
उन्होंने आगे कहा कि प्राइवेट निजी अस्पतालों में लूट का बड़ा कारण यह है कि किसी न किसी दल से अस्पताल के मालिक जुड़े होते है।
बुधवार को जाप सुप्रीमों पप्पु यादव ने अपने पटना स्थित आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेस की है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दरम्यान् पप्पु यादव ने कोविड मरीजों से लाखों रूपये प्राइवेट अस्पतालों से लिए गए, इसके ट्रांजेक्षन को पप्पु यादव दिखाते हुए कहा है कि प्रदेष सरकार द्वारा टास्क फोर्स निजी अस्पतालों के लिए अब तक क्यों नही बनाया गया है। इस संबंध में सरकार की कौन सी बाधा सामने आ रही थी।
जाप सुप्रीमों पप्पु यादव ने मांग की है कि स्वास्थ्य विभाग के अंतर्गत पदाधिकारियों, एम्बुलेंस मालिक, दवा दुकानदार मालिक, ड्राइवर और इनके परिजनों के मोबइल नंबर को सर्विलांस पर लेने का काम किया जाए तो सारा खेल निकल कर सामने आ जायेगा।
पूर्व सांसद सह जाप सुप्रीमों पप्पु यादव ने आगे कहा कि ऑक्सीजन वेंडर का भी यही स्थिति है, लोगों से मनमाने दाम लिये जा रहे है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को एक सरकारी हॉस्पिटल शेखपुरा में एक लड़का एडमिट होने के लिए आया था। उस लड़के के साथ बदसलूकी की गई, हॉस्पिटल में बेड नही मिलने के कारण उसकी मौत हो गई।
पप्पु यादव ने सरकार से एंबुलेंस का रेट कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए तय करने की मांग की है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -