जैस्मीन भसीन ने लिखी अजीबो-गरीब पोस्ट

 जैस्मीन भसीन ने लिखी अजीबो-गरीब पोस्ट

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में कंटेस्टेंट रह चुकीं जैस्मीन भसीन का नया गाना रिलीज हुआ है। यह गाना टोनी कक्कड़ का है और इसमें उन्होंने जैस्मीन के साथ अली गोनी को पेयर किया है। इस दौरान जैस्मीन भसीन ने एक अजीबो-गरीब पोस्ट लिखकर लोगों से खास बात कही है। 

When Jasmin Bhasin took an extreme step after being rejected at multiple  auditions | Entertainment News,The Indian Express

जैस्मीन भसीन ने लिखा, “कुछ लोग सच में कितने चालाक होते हैं कि दूसरों के दिमाग में उल्टी चीजें आसानी से डाल देते हैं। वे झूठ बोलते हैं, धोखा देते हैं, आपके साथ बदतमीजी करते हैं और किसी न किसी तरह चीजें ऐसे दिखाते हैं कि आप ही की गलती है। स्मार्ट लोग।”

इसके साथ जैस्मीन भसीन ने आंख मारने वाली इमोजी बनाई है। जैस्मीन भसीन ने एक और ट्वीट में लिखा, “आपको जाने देने का मतलब यह नहीं कि आप केयर करना भूल जाएं। जब तक हम एक-दूसरे से दूर नहीं जाते, हम चीजों को माफ नहीं करते। जब तक सिचुएशन खत्म नहीं हो जाती, हम आगे नहीं बढ़ पाते। आगे बढ़ना और ऊंचा उड़ना ही तो हमें करना चाहिए। दोस्तों, चलो उन चीजों को जाने देते हैं जो हमें गिराती हैं, चलो उड़ते हैं।”

जैस्मीन भसीन ने एक और ट्वीट में लिखा, “आपको जाने देने का मतलब यह नहीं कि आप केयर करना भूल जाएं। जब तक हम एक-दूसरे से दूर नहीं जाते, हम चीजों को माफ नहीं करते। जब तक सिचुएशन खत्म नहीं हो जाती, हम आगे नहीं बढ़ पाते। आगे बढ़ना और ऊंचा उड़ना ही तो हमें करना चाहिए। दोस्तों, चलो उन चीजों को जाने देते हैं जो हमें गिराती हैं, चलो उड़ते हैं।”

संबंधित खबर -