जदयू विधायक की पत्नी का कोरोना से निधन, राबड़ी देवी ने सरकार पर बोला हमला

 जदयू विधायक की पत्नी का कोरोना से निधन, राबड़ी देवी ने सरकार पर बोला हमला

प्रदेश के अररिया जिले के अंतर्गत रानीगंज जदयू विधायक की पत्नी मंजुला देवी का कोरोना से बुधवार को निधन हो गया। रानीगंज जदयू विधायक अचमित ऋषिदेव ने कहा कि पत्नी मंजुला देवी को कुछ दिन पूर्व फीवर आया था लेकिन दवा खाने से वह ठीक हो गयी।
इसी दरम्यान् देर रात मंगलवार को शरीर से काफी पसीना निकलने लगा उसे तुरंत अररिया ईलाज कराने के लिए ले गये। अररिया में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें फारबिसगंज के कोविड अस्पताल सेंटर लेकर पहुंचे। यहां उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर लगाया गया, ऑक्सीजन लेवल 45 तक ऑक्सीमीटर पर आया हुआ था। इस दौरान चिकित्सकों द्वारा मरीज के लिए वेंटीलेटर की जरूरत बताई गयी। इसके बाद वेंटिलेटर पर मुरलीगंज के सेंटर में ले जाने के दौरान मीरगंज के नजदीक मरीज की मौत हो गई। सीएम नीतीश कुमार मौत की सूचना पर शोक व्यक्त किया है।
जदयू विधायक अचमित ऋषिदेव से सीएम नीतीश कुमार ने करीब दस दस मिनट तक मोबाइल पर बात की। मुख्यमंत्री ने फोन पर परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया। इस संबंध में लोगों का कहना है कि अगर समय पर वेंटिलेर उपलब्ध हो जाती तो मंजुला देवी की जान बचायी जा सकती थी।
अररिया सदर अस्पताल के 6 वेंटिलेटर ऑपरेटर के नहीं होने से बीते छह महीने से बेकार पड़े है। पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने वेंटिलेटर की कमी की वजह से मौत होने की सूचना मिलने पर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला गया।
पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार इस संबंध में बोलना चाहिए या नहीं बोलना चाहिए। तीस वर्ष पहले आपके द्वारा दुष्प्रचारित कथित जंगलराज को ही इसका दोषी बता दीजिए। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -