मुजफ्फरपुर में आभूषण कारोबारी की गोली मारकर हत्या

 मुजफ्फरपुर में आभूषण कारोबारी की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने कानून व्यवस्था को खुली चुनौती देते हुए आभूषण कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना सदर थाना इलाके के अतरदह रोड की है. अपाचे सवार दो अपराधियों ने सर्राफा कारोबारी रवि कुमार सोनी के सीने और ब्रेन में गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई लेकिन उम्मीद में स्थानीय लोग पुलिस की मदद से रवि को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे ब्रॉट डेड घोषित किया.

इस घटना से मुजफ्फरपुर एक बार फिर थर्रा गया है.जानकारी के मुताबिक रवि कुमार सोनी की ज्वेलरी की दुकान सदर थाना के मझौली धरमदास में स्थित है. शनिवार की रात दुकान बंद करके वो घर के लिए निकले थे. उनका घर काजी मोहम्मदपुर थाना इलाके के पोखरिया पीर मोहल्ले में है. लौटने में रवि को थोड़ी देर हो गई. रात्रि करीब 10:40 बजे बाइक सवार अपराधियों ने अतरदह रोड में उन्हें गोली मार दी. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और सदर थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस की मदद से रवि को जूरन छपरा स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सूचना मिलने पर रवि के परिजन अस्पताल पहुंचे तो चीख-पुकार मच गई. रवि के चाचा रतन साह ने बताया कि रवि ने एक ग्राहक को 6 से 7 लाख का जेवर डिलीवर करने का आर्डर लिया था. रविवार को डिलीवरी देनी थी. उन्होंने आशंका जताई कि सुबह-सुबह डिलीवरी देने के लिए रवि ऑर्डर के जेवर अपने साथ रखे हुए थे उसी को लूटने के लिए अपराधी पीछा कर रहे थे और यहां आकर सुनसान में गोली मार दी .

उन्होंने रवि के किसी से विवाद होने की आशंका से साफ-साफ इंकार कर दिया है. सदर थानेदार इंस्पेक्टर एसएन सिन्हा ने बताया कि रवि सोनी का सूद ब्याज पर रुपए लेनदेन का भी कारोबार था. घटना का एक एंगिल यह भी हो सकता है कि लेन देन के विवाद में हत्या हुई हो. पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई कर रही है. रवि सोनी की हत्या से जिले के सर्राफा कारोबारियों में दहशत फैल गया है. इसके पहले भी सर्राफा कारोबारी की हत्या की घटना जिले में हो चुकी है.

संबंधित खबर -