जीयो का 75 रूपये का सस्ता प्लान, महीने भर 3 जीबी डेटा के साथ काॅलिंग फ्री

 जीयो का 75 रूपये का सस्ता प्लान, महीने भर 3 जीबी डेटा के साथ काॅलिंग फ्री


टेलिकाॅम कंपनियों के अंतर्गत डेटा की कीमतों में पिछले कुछ सालों से गिरावट आई है। किसी भी मोबाइल नंबर पर रिचार्ज प्लान के तहत् ग्राहकों को फ्री काॅलिंग की सुविधा मिलने लगा है। ग्राहकों को फ्री काॅलिग के साथ दूसरे बेनेफिट भी टेलीकाॅम कंपनियों द्वारा मिलने लगे है। टेलीकाॅम कंपनियां जियो, वोडाफोन-आइडिया, बीएसएनएल तथा एयरटेल के बीच बढ़ती प्रतिस्पर्धा के कारण ग्राहकों को लगातार रिचार्ज प्लान के अंतर्गत फायदे बढ़ रहे है।

Image result for jio


एक खास 75 रूपये का प्लान टेलिकाॅम कंपनी जियो के पास है। इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी, फ्री काॅलिंग, 3 जीबी डेटा, पचास एसएमएस तथा इसके अलावा काॅम्प्लीमेंट्री subscription जियो ऐप का ग्राहकों को दिया जाएगा। इस प्लान में अनलिमिटेड काॅल किसी भी नंबर पर ग्राहक कर सकते है। कंपनी द्वारा इस 75 रूपये के प्लान को आॅल इन वन प्लान का हिस्सा बता रही है।

Image result for jio


रिलाइंस जीयो का यह प्लान दूसरे प्लान के मुकाबले काफी सस्ता है। जियो का शुरूआती प्लान के तहत 129 रूपये मंे 2 जीबी डेटा, फ्री काॅलिंग व 28 दिनों की वैलिडिटी थी। जबकि रिलांयस जियों का 75 रूपये के इस प्लान में 3 जीबी डेटा, अनलिमिटेड काॅलिंग के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है।

Image result for jio

संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -