कंगना ने किया सुुप्रीम कोर्ट का रुख, BMC तोड़फोड़ मामले में दायर की कैविएट

 कंगना ने किया सुुप्रीम कोर्ट का रुख, BMC तोड़फोड़ मामले में दायर की कैविएट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने ऑफिस को बीएमसी द्वारा तोड़े जाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दायर की गई. इसका मतलब यह है कि आवेदन यह सुनिश्चित करने के लिए दायर किया गया है कि BMC कंगना को बताए बिना कोई कदम नहीं उठाएगी, जिससे पिछले सप्ताह दिए गए बॉम्बे हाई कोर्ट के अनुकूल आदेश जारी रहेगा.

बता दें कि बाम्बे हाई कोर्ट ने हाल ही में कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस में 9 सितंबर को बीएमसी द्वारा की गई तोड़फोड़ के मामले में फटकार लगाई है और बीएमसी के इस कदम को दुर्भावनापूर्ण रवैया करार दिया. 

बॉम्बे हाई कोर्ट ने ऑफिस में हुए नुकसान का आकलन करने के लिए भी कहा है. साथ ही अधिकारियों को मार्च तक का समय दिया है कि वह अपनी रिपोर्ट पेश करें. हालांकि, अभी नुकसान की भरपाई पर कोर्ट ने कोई फैसला नहीं सुनाया है. रिपोर्ट आने के बाद ही कोर्ट इस मामले में आगे का फैसला सुनाएगा. बता दें कि कंगना के वकील ने दावा किया है कि उनके ऑफिस के 40 फीसद हिस्से को नुकसान पहुंचाया गया है. 

कोर्ट का रुख करने के बाद कंगना रनौत ने 15 सितंबर को अपनी संशोधित याचिका में बीएमसी की कार्रवाई को लेकर मुआवजे की मांग की थी. उन्होंने दो करोड़ रुपये की मांग की थी. गौरतलब है कि बीएमसी ने अवैध निर्माण बताते हुए कंगना रनौत के दफ्तर में तोड़फोड़ की थी जिसके बाद काफी घमासान हुआ था.

संबंधित खबर -