कंगना ने उद्धव ठाकरे को चुनौती दी, आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा

 कंगना ने उद्धव ठाकरे को चुनौती दी, आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा

वॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने घर मुंबई पहुंच चुकी है। घर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियों में कंगना रनौत कहती है कि उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़ दिया। बहुत बड़ा बदला मुझसे लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। याद रखना ये वक्त का पहिया है।
कंगना रनौत वीडियों में आगे कहती है कि वक्त हमेषा एक जैसा नही रहता है। मुझे लगता है कि बहुत बड़ा एहसान तूने मुझपर किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कष्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। मैं अयोध्या के अलावा कष्मीर पर भी फिल्म बनाउंगी और देषवासियों को जगाने का प्रयास करूंगी। ये जो क्रूरता और ये आतंक है अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ है क्योंकि इसके कोई मायने है। जय हिन्द, जय महाराष्ट्र।
दरअसल पाकिस्तान के कब्जे वाले कष्मीर से मुंबई की तुलना एक्ट्रेस कंगना रनौत ने की थी। जिसके विवाद बढ़ गया था। केंद्रीय गृह मंत्री ने वाइ कैटेगरी की सुरक्षा दी है। इसके तहत हमेषा 11 सुरक्षाकर्मी उनके साथ रहेगें।
उनके मुंबई स्थित ऑफिस में अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी ने 24 घंटे में दूसरा नोटिस भेजा। फिर कंगना रनौत के ऑफिस बीएमसी की टीम जेसीबी, क्रेन, हथौड़े व मषीन लेकर पहुंच गयी और कंस्ट्रक्षन को तोड़ा।
बीएमसी ने कहा कि आपने नोटिस मिलने के बाद भी काम जारी रखा। इसलिए नोटिस के तहत हम फौरन तोड़फोड़ कर रहे है। इसके लिए खुद आप जिम्मेदार है तथा यह काम आपके खर्च पर ही किया जायेगा। संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -