‘Chali Chali’ सॉन्ग में Kangana Ranaut की अदाओं ने किया दीवाना, VIDEO हुआ वायरल

 ‘Chali Chali’ सॉन्ग में Kangana Ranaut की अदाओं ने किया दीवाना, VIDEO हुआ वायरल
Kangana Ranaut's 'Chali Chali' Song From 'Thalaivi' Out, Samantha Akkineni  Reacts

 जिस गाने को देखने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फैंस और दिवंगत जयललिता (J. Jayalalithaa) के चाहने वाले पलके बिछाए बैठे थे, वो शुक्रवार की शाम रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) का पहला गाना ‘चली चली’ अब यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और रिलीज के 15 घंटे बाद ही इसे 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

तीन भाषाओं में रिलीज हुआ सॉन्ग

खास बात ये है कि इस गाने को साउथ सुपरस्टार समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने तीन भाषाओं यानि हिंदी, तमिल और तेलुगु में अपने सोशल मीडिया पर रिलीज किया. खुशी को जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, ‘अम्मा की बेजोड़ इनायत और स्क्रीन पर उनकी शानदार उपस्थिति को सब जानते हैं. सिनेमा से लेकर सीएम तक उनके नायब सफर के गवाह बनें. #chalichali #MazhaiMazhai #IlaaIlaa फिल्म की टीम जो रिलीज कर रही है सब कुछ मेरे लिए बहुत प्यारा है. भगवान का आशीर्वाद उनके साथ है’. 

कैसा है गाने का वीडियो

गाने को बड़ी खूबसूरती से फिल्माया गया है, गाने में गोल्डन युग की जयललिता की मासूमियत और नजाकत को कंगना के जरिए कैमरे में उतारने की कोशिश की गई है. पानी के साथ खेली गई कंगना की मस्ती और जयललिता के क्लासिकल वर्ल्ड को स्टूडियो का आकार देकर गाने की शूटिंग की गई है, जहां का हर नजारा अम्मा जयललिता के शुरुआती दौर की दास्तान बयां कर रहा है.

म्यूजिक भी जबर्दस्त

Thalaivi: Kangana Ranaut's Film First Song 'Chali Chali' To Be Out on April  2! | 🎥 LatestLY

इस गाने का संगीत दिया है जी वी प्रकाश कुमार ने और सुरीली आवाज है सैंधवी की, गाने के बोल लिखे हैं इरशाद कामिल ने. यह गाना साल 1965 में आई जयललिता की पहली फिल्म ‘वेणीरा अड़ाई’ की याद दिला रहा है. बता दें कि ‘थलाइवी’ फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनीं जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित है.

23 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म को पेश किया जा रहा हैं विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज के साथ जिमसें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स. फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने. इसे को-प्रोड्यूस किया है हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने. फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में जी स्टूडियोज के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा.

Thalaivi song Chali Chali out: Kangana Ranaut exudes charm as she retells J  Jayalalithaa's story as actress | Bollywood News – India TV

संबंधित खबर -