करणवीर मेहरा ने निधि सेठ संग गुरूद्वारे में रचाई शादी

 करणवीर मेहरा ने निधि सेठ संग गुरूद्वारे में रचाई शादी

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता फेम एक्टर करणवीर मेहरा ने रविवार को निधि सेठ संग दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी कर ली। कपल की वेडिंग सेरेमनी शुक्रवार को शुरु हुई थी, जो रविवार को शादी के साथ संपन्न हुई। सोशल मीडिया पर करणवीर और निधि की शादी की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं।

Inside Karan Veer Mehra and Nidhi Seth's wedding | Entertainment News,The  Indian Express

करणवीर और निधि की शादी में दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। वहीं, करणवीर और निधि के करीबी दोस्त बरखा व इंद्रनील सेनगुप्ता ने उनकी शादी में शिरकत की थी। शादी के दौरान करणवीर पर्पल शेड जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने पगड़ी पहन रखी थी। वहीं, निधि बेज कलर के लहंगा में खूबसूरत नजर आईं।

karanveer mehra wedding Archives - Sluggio.com

करणवीर और निधि ने शादी में सिर्फ 30 मेहमानों को बुलाया था। दोनों की शादी सेरेमनी 22 जनवरी को मेहंदी के साथ शुरू हुई थी। इस दौरान दोनों येलो आउटफिट में नजर आए थे। इससे पहले कपल ने बताया था कि शादी को लेकर उन्होंने कोरोना नियमों को ध्यान में रखा है।

Pavitra Rishta's Karanveer Mehra to marry Nidhi Seth on January 24. See  Mehendi pics - Television News

एक इंटरव्यू के दौरान करणवीर मेहरा ने बताया था कि उन्होंने शादी के लिए 24 जनवरी का दिन चुना है। उन्होंने बताया था कि यह दिन बहुत शुभ है और मुझे ध्यान है कि उस दिन मुझे कोई शूटिंग नहीं करनी है।

Karanveer Mehra and Nidhi, always married to a couple, appeared wedding  photos - Newsic TV

संबंधित खबर -