कटिहारः आरजेडी नेता को अपराधियों ने गोलीयों से भूना, भागने के दौरान दो लाख रूपये पेट्रोल पंप से भी लूटे

 कटिहारः आरजेडी नेता को अपराधियों ने गोलीयों से भूना, भागने के दौरान दो लाख रूपये पेट्रोल पंप से भी लूटे


कटिहार में आरजेडी नेता सह कपड़ा व्यवसायी निर्मल बुबना गत् शनिवार को देर रात अपने दुकान से घर को लौट रहे थे इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। अपराधी इस वारदात को अंजाम देकर भागने के दौरान दो लाख कैश पेट्रोल पंप से लूट कर भी फरार हो गया। यह वारदात सलमारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित घर के नजदीक काली मंदिर के पास हुई है।

गोलीबारी होने से घटना स्थल पर भगदड़ मच गई। जख्मी अवस्था में तत्काल उन्हें स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुँचाया जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
घटना की सूचना पाकर मौके वारदात पर पहुंच कर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए वहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है।


बाइक सवार अपराधी हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद सिद्धि विनायक पेट्रोल पंप में लूटपाट की। पेट्रोल कर्मी ने कहा कि तीन बाइक सवार बदमाश देर रात पेट्रोल पंप में घुसकर दो लाख रूपये हथियार के बल पर कैश काउंटर से लूटकर फरार हो गये। पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की तस्वीर कैद हो गयी है। सीसीटीवी फुटेज के जरिये अपराधियों की गिरफ्तारी के हेतु पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।
वहीं व्यवसायियों ने कहा कि पुलिस अगर रात्रि वक्त गश्ती करती तो अपराधी को पुलिस पकड़ सकती थी। दो दो वारदात एक साथ हो जाने से व्यवसायीयों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए है। इलाके के व्यवसायियों में इस घटना से दहशत का महौल है।

संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -