कटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ मनाया पहला करवा चौथ, देखें तस्वीर

 कटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ मनाया पहला करवा चौथ, देखें तस्वीर

करवा चौथ को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें सुबह से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कई सेलिब्रिटी कपल के लिए यह पहला करवा चौथ है। उनमें से कटरीना कैफ और विकी कौशल भी हैं। इस खास मौके पर पूरा परिवार एक साथ दिखाई दिया। विकी कौशल के माता-पिता भी उनके साथ थे। कटरीना ने कई तस्वीरें शेयर की हैं और जिसमें वह काफी अच्छी लग रही है I

आपको बता दें विकी और कटरीना बालकनी में खड़े हैं। उनके पीछे निकला चांद नजर आ रहा है। दोनों ने तस्वीरों के साथ सभी को करवा चौथ त्योहार की बधाई दी। कटरीना ने 4 फोटोज पोस्ट कीं। पहली फोटो में विकी सेल्फी ले रहे हैं उनके साथ कटरीना खड़ी हैं। दूसरी फोटो में विकी के माता-पिता भी हैं। तीसरी फोटो में कपल पोज दे रहा है। आखिरी फोटो में कटरीना पूजा की थाली पकड़ी है और सिर झुकाए हुए हैं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा- ‘पहला करवा चौथ।

लुक्स की बात करें तो कटरीना ने पिंक कलर की साड़ी पहनी है जिस पर गोल्डन वर्क है। इसके साथ उन्होंने लाइट प्रिंटेड ब्लाउज कैरी किया। उन्होंने हाथों में चूड़ा और गले में मंगलसूत्र पहना है। मांग में सिंदूर लगाया है। कटरीना के इस पोस्ट पर मिनी माथुर ने लिखा- ‘बहुत ही प्यारी।‘ एक्ट्रेस शरवरी ने हार्ट का इमोजी बनाया। कटरीना के एक फैन ने लिखा, ‘पहले करवा चौथ की बधाई हो।‘ एक ने कहा, ‘भारतीय अटायर में आप और भी खूबसूरत लगती हैं।

संबंधित खबर -