केरलः दूल्हा हुआ कोरोना संक्रमित, अस्पताल के कोविड वार्ड में दुल्हन ने की शादी

 केरलः दूल्हा हुआ कोरोना संक्रमित, अस्पताल के कोविड वार्ड में दुल्हन ने की शादी

केरल में एक कपल द्वारा कोविड वार्ड में ही शादी रचाने की खबरें आ रही है। शादी के दरम्यान् दुल्हन पीपीई किट पहने हुई थी। देश में कोरोना महामारी के कारण बहुत से लोगों के द्वारा शादियों की तिथि को आगे बढ़ा दिया गया है। लेकिन केरल में एक युगल जोड़ी द्वारा कोरोना वार्ड में शादी किए जाने की खबरें देखने को मिल रही है। दरअसल लड़के की शादी पहले से ही तय की हुई थी।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक शादी के कुछ दिनों पूर्व एक दूल्हे का कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाने से उसे अलाप्पुझा मीडिया कॉलेज में बने कोविड वार्ड में भर्ती किया गया था। इसी दौरान सारथ और अभिराम जो कैनाकरी के रहने वाले है, कोरोना वार्ड में ही एक दूसरे को जयमाला पहनाकर शादी के बंधन में बंध गए।
दूल्हन जब पीपीई कीट में शादी के बंधन में बधने के लिए कोविड वार्ड पहुंची तो पूरे कोविड वार्ड का महौल ही बदल गया।
शादी की तैयारियों के दरम्यान् ही दूल्हा कोविड वायरस से संक्रमित हो गया। इसके उपरांत कोविड वायरस से दूल्हे की मां भी संक्रमित हो गयी। कोरोना संक्रमित हो जाने पर दोनों केरल के अलाप्पुझा मेडिकल कॉलेज में बने कोविड वार्ड में एडमिट हुए। कोरोना के बढ़ते प्रकोप व कोरोना संक्रमित हो जाने की वजह से 25 अप्रैल की शादी को परिवार एवं रिष्तेदार आगे बढ़ाने के आखिरकार राजी हो गए थे।
लेकिन परिवार वालों का मन नहीं माना, तो वे इस संबंध में अधिकारियों व जिला कलेक्टर से अनुमति लेकर शादी रचाने कोविड वार्ड पहुंचे, जहां पर दुल्हन और दूल्हे ने एक दूसरे को जयमाला पहनाकर विवाह बंधन में बंध गए। कोविड वार्ड के उपस्थित सारे मरीज बने इस शादी के गवाह बने। इस दौरान दुल्हन पीपीई कीट पहने हुई थी। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -