खगड़िया: गंगा नदी में नहाने के दौरान रील्स बनाना पड़ा महंगा, खगड़िया में 6 युवक बहे, दो को बचा लिया गया

 खगड़िया: गंगा नदी में नहाने के दौरान रील्स बनाना पड़ा महंगा, खगड़िया में 6 युवक बहे, दो को बचा लिया गया

बिहार के खगड़िया के अगुआनी गंगा घाट की मुख्य धारा में शनिवार को स्नान करने के दौरान 5 युवक और एक युवती बह गए। हालांकि ग्रामीण एक युवक और एक युवती को धारा से निकालने में सफल रहे । कुल्हड़िया पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अजय कुमार रंजन ने बताया कि आज सुबह 8 बजे कुल्हड़िया पंचायत से दो बाइक सवार पांच युवक और एक युवती अगुआनी गंगा घाट पर स्नान करने आए थे । इस दौरान यह घटना हुई ।

ग्रामीण के सहयोग से कुल्हडिया निवासी स्व सुबोध साह के पुत्र श्याम कुमार और उनके रिश्तेदार मुंगेर जमालपुर निवासी मनोज साह की पुत्री साक्षी कुमारी को नदी से सुरक्षित निकाल लिया गया । दोनों को परबत्ता अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद खगड़िया सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया । मिली जानकरी के अनुसार नहाने के दौरान युवक रील्स बना रहे थे ।

मिली जानकारी के अनुसार लापता चार युवक में कुल्हडिया निवासी 18 वर्ष आदित्य कुमार, 23 वर्षीय निखिल कुमार, भरसो निवासी 16 वर्षीय राजन कुमार और शुभम कुमार शामिल है । घटना की जानकारी मिलते ही परबत्ता के सीओ मोना गुप्ता, परबत्ता थानाध्यक्ष अरविंद कुमार दल बल के साथ पहुंच कर मामले की पूछताछ की । एसडीआरएफ टीम लापता युवक की खोजबीन शुरू कर दी है । सीओ मोना गुप्ता ने बताया कि चार युवक लापता हुए हैं । इधर, लापता युवक के परिजन में कोहराम मचा हुआ है ।प्रत्यक्षदर्शी की मानें तो यह घटना स्नान करने के साथ रिल्स और वीडियो शूट करने के दौरान घटित हुई है ।

संबंधित खबर -