सिक्किम सड़क हादसे में खगड़िया के एक जवान शहीद, गांव में शोक की लहर

 सिक्किम सड़क हादसे में खगड़िया के एक जवान शहीद, गांव में शोक की लहर

सिक्किम के लाचेन इलाके में शुक्रवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया I जहाँ एक आर्मी के ट्रक के खाई में गिरने से खगड़िया के रहने वाले एक आर्मी ऑफिसर भी शहीद हो गए। उनकी शहादत की खबर देर रात गांव पहुंची तो ग्रामीण सहित पूरे इलाके में शोक की लहर फैल गई।

आपको बता दें सड़क हादसे में शहीद हुए जिले के परबत्ता प्रखंड स्थित दरियापुर भेलवा पंचायत के नयागांव पचखुट्टी निवासी दिनेश मिश्र उर्फ नकुल पंडित जी के पुत्र चंदन कुमार मिश्र आर्मी में जुनियर कमांड ऑफिसर पद पर कार्यरत थे I वे अभी सिक्किम के लाचेन में तैनात थे। शुक्रवार की सुबह हुए सड़क हादसे के बाद उनके परिजनों को चंदन कुमार मिश्र के घायल होने की खबर मिली थी। उसके बाद उनके परिजन दोपहर में सिक्किम के लिए रवाना हो गए I देर रात उनके शहीद होने की खबर मिली तो चारो तरफ शोक फैल गई।

मिली जानकारी के मुताबिक सिक्किम में हुए हादसे में ट्रक पर 20 जवान सवार थे। उनमें से 16 जवानों के शहीद हो जाने और 4 के घायल होने की खबर सामने आई थी। बता दें कि उसी गांव के रहने वाले आर्मी कैप्टन आनंद भी बीते जुलाई माह में शहीद हो गए थे। उनकी शहादत का घाव अभी भरा भी नहीं था कि ग्रामीणों को एक और बहादूर बेटे के शहीद हो जाने की खबर मिली। अब लोग उनके शव के आने का इंतजार कर रहे हैं।

संबंधित खबर -